For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजनीति में उतरने की खबरों पर सोनू सूद का जवाब- 'एक्टर के तौर पर मेरे हाथ भरे हुए हैं'

    |

    हर गुजरते दिन के साथ सोनू सूद का नाम राजनीति से जोड़ा जाने लगा है। हालांकि अभिनेता शुरु से इससे इंकार करते आए हैं। कोरोना के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद लगातार काम कर रहे हैं। आज भी सोनू अलग अलग तरीके से प्रभावित लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। बच्चों के शिक्षा से लेकर किसानों की खेती तक, सोनू सूद हर किसी की मदद करते दिख रहे हैं।

    ऐसे में हाल ही में जब उनसे राजनीति का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "एक एक्टर के रूप में मेरे हाथ भरे हुए हैं। इसके अलावा मैं बहुत से चैरिटी का काम कर रहा हूं, जिसमें बहुत ध्यान और समय लगता है। इसीलिए, अभी राजनीति की जगह कहीं नहीं है।"

    अभिनेता ने कहा, "मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि आज से 10 साल बाद नियति ने मेरे लिए क्या लिखा है। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से लोगों की मदद की है।"

    कोरोना काल में सोनू सूद लगातार छात्रों, प्रवासी मजदूरों, बेरोजगारों की मदद के लिए आगे आते दिखे हैं। हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने अपने घरों तक पहुंचने में मदद देने के बाद सोनू सूद ने लाखों लोगों को नौकरी देने की जिम्मेदारी भी निभाई है।

    रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को NCB का चैलेंज- 'सबूतों के साथ हो सकती है छेड़छाड़'

    English summary
    Sonu Sood is clear that entering politics is nowhere on the horizon for him. He said, my hands are full as an actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X