For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मेरी निगाहें पुरस्कार पर हैं', पृथ्वीराज और करियर को लेकर बोलीं मानुषी छिल्लर!

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार और बेहद खूबसूरत बॉलीवुड डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर स्टारर, यश राज फिल्म्स की पहली हिस्टोरिकल, पृथ्वीराज बैखौफ और शक्तिशाली राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और उनके पराक्रम पर आधारित है। अक्षय फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने भारत की रक्षा के लिए गोर के बेरहम आक्रमणकारी शासक मुहम्मद से बहादुरी के साथ लड़ाई लड़ी। मानुषी, पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं।

    अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना की फिल्म आनंद का बनेगा रीमेक, धमाकेदार खबर!अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना की फिल्म आनंद का बनेगा रीमेक, धमाकेदार खबर!

    मानुषी बताती हैं कि पृथ्वीराज की तैयारियों के दौरान उनका लंबा और बेहद व्यस्त प्रिपरेशन शेड्यूल रहा। इस दौरान उन्होंने अपनी क्लासिकल डांसिंग स्किल्स को निखारने के साथ ही घुड़सवारी, तीरंदाजी और तलवारबाजी भी सीखी!

    मानुषी कहती हैं, "मेरा प्रिपरेशन शेड्यूल लंबा और इंटेंस रहा। आदि सर और मेरे निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश जी चाहते थे कि अपना पहला शॉट भी देने से पहले मैं उसकी तैयारी करूं और जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि मैंने कड़ी मेहनत की।

    प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हूं

    प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हूं

    मैं एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हूं और इस फिल्म ने मुझे अपनी डांसिंग स्किल्स को निखारने में मदद की क्योंकि फिल्म में मेरे ऊपर तीन गाने हैं! मुझे कोरियोग्राफी करना था, खासकर हद कर दे, गाने में। यह एक खूबसूरत होली सॉन्ग है और इसके लिए मुझे परफेक्ट होने की जरूरत थी।

    दर्शकों को दिखाना भी था

    दर्शकों को दिखाना भी था

    और इस फैक्ट को दर्शकों को दिखाना भी था कि मैं अच्छा डांस कर सकती हूं। उम्मीद करती हूं कि मैं लोगों को यह दिखाने में कामयाब रही हूं कि मैं एक हार्ड-वर्किंग एक्टर हूं जो अपनी पहली फिल्म से परफेक्शन की तलाश कर रही है।"

    वह आगे कहती हैं

    वह आगे कहती हैं

    वह आगे कहती हैं, "मुझे अभी मीलों लंबा सफर तय करना है और सीखने के लिए बहुत कुछ है लेकिन मेरी निगाहें पुरस्कारों पर हैं। मुझे तीरंदाजी और घुड़सवारी जैसे कुछ दिलचस्प स्किल सेट्स भी सीखने थे! मुझे यह स्वीकार करना होगा कि इन्हें सीखने में मुझे बहुत मज़ा आया।

    मैंने घुड़सवारी सीखी है

    मैंने घुड़सवारी सीखी है

    बचपन में मैंने घुड़सवारी सीखी है क्योंकि मेरे पिताजी मुझे और मेरे भाई-बहनों को घुड़सवारी कराने के लिए ले जाया करते थे इसलिए मुझे इसके बेसिक्स पता थे लेकिन मुझे कभी घोड़े को सरपट नहीं दौड़ाना पड़ा। फिल्म में मेरा घुड़सवारी का सीक्वेंस है लेकिन मैं अक्षय सर के पीछे बैठी हूं। उस सीक्वेंस को करना दिलचस्प था। मैं आर्ट की स्टूडेंट हूं।

    मैं बहुत कुछ सीख सकती थी

    मैं बहुत कुछ सीख सकती थी

    मेरे लिए फिल्म के सेट पर हर दिन खास था क्योंकि मैं बहुत कुछ सीख सकती थी और अगले दिन रिटर्न कर सकती थी।"पृथ्वीराज का निर्देशन, टेलीविजन सीरियल (इपिक) चाणक्य और समीक्षकों द्वारा बेहद सराही गई फिल्म पिंजर को डायरेक्ट करने वाले डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। बेहद खूबसूरत मानुषी छिल्लर इस फिल्म से अपना डेब्यू की लॉन्चिंग निश्चित तौर पर 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    English summary
    'My eyes are on the award', Manushi Chhillar said about Prithviraj and career! Read the details which is viral now. Fans waiting for film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X