For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दारू की मुहब्बत में गिरफ्तार धरम हो गये बर्बाद

    |

    एक बार फिर से बॉलीवुड के ही मैन यानी की बीते जमाने के सुपरहिट हीरो धर्मेंद्र अपने दोनों जाबांज बेटों सन्नी देओल और बॉबी देओल के साथ फिल्म यमला पगला दीवाना 2 को लेकर तैयार हैं। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है, हर टीवी चैनल पर फिल्म के गाने बार-बार दिखाये जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर एहसास होता है कि फिल्म काफी मस्ती से भरपूर हैं जिसमें हंसी का तड़का लगा हुआ है।

    प्रमोशन इवेंट के ही दौरान धरमपा जी की ओर से कुछ ऐसे राज भी खोले जा रहे हैं जिन्हें सुनकर लोग हैरान भी हो रहे हैं और उन्हें उनकी बातें कापी दिलचस्प भी लगीं। धरम पा जी ने कहा कि उन्हें दारू पीने का जबरदस्त नशा था जिसके कारण उनका फिल्मी करियर वक्त से पहले खत्म हो गया है। धरम पा जी ने कहा कि अगर उन्हें शराब की लत ना होती तो उनका करियर बतौर हीरो उस तरह से खत्म नहीं होता जिस तरह से हुआ है। हालांकि अब धरम पा जी साल 2010 से शराब छोड़ चुके हैं।

    मालूम हो कि ब्लैक एंड व्हाईट से लेकर कलर तक के जमाने में ढेरों मनोरंजक फिल्म देने वाले धरम पा जी ने लंबे अरसे के बाद साल 2011 में फिल्म यमला पगला दीवाना बनायी थी, जिसके सीक्वेल को एक बार फिर से वह पार्ट 2 के रूप में लोगों के सामने ला रहे हैं। फिल्म के गानों में धरम जी के ठुमके लोगों को काफी अच्छे लग रहे हैं। देखते हैं कि फिल्म लोगों को पसंद आती है कि नहीं। यह फिल्म 7 जून को रिलीज हो रही है।

    आईये आपको दिखाते हैं यमला पगला दीवाना 2 की तस्वीरें...

    यमला पगला दीवाना 2

    यमला पगला दीवाना 2

    'यमला पगला दीवाना 2' सात जून को प्रदर्शित होगी। फिल्म में अनुपम खेर भी नजर आएंगे। संगीत सिवन ने इसका निर्देशन किया है।

    यमला पगला दीवाना 2

    यमला पगला दीवाना 2

    धर्मेंद्र ने यमला पगला दीवाना पार्ट 2 के बारे में बताते हुए कहा था कि ये फिल्म काफी रोमांचक और मजेदार है और लोगों को जरुर पसंद आएगी। यह स्वस्थ मनोरंजन देगी।

    यमला पगला दीवाना 2

    यमला पगला दीवाना 2

    फिल्मों के डांसिग स्टाइल की बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि आज के बच्चे काफी अच्छे डांसर हैं। मेरे लिए तो आज के हीरो-हिरोईन मेरे बच्चे जैसे हैं।

    हर किसी का अपना अलग अंदाज है। रितिक अलग है तो शाहरूख अलग लेकिन पता नहीं क्यों सलमान खान में मुझे अपना अक्स दिखता है।

     यमला पगला दीवाना 2

    यमला पगला दीवाना 2

    धरम पा जी ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म में पहली बार मेरे बेटे सन्नी ने मेरे लिए गाना लिखा है जिसके बोल हैं 'मैं ऐदा ही नचना'।

    यमला पगला दीवाना 2

    यमला पगला दीवाना 2

    फिल्म में आपको आस्ट्रेलियाई मॉडल-अभिनेत्री क्रिस्टीना अखीवा भी नजर आयेंगी। जो कि धरम जी से काफी प्रभावित हैं।

    English summary
    My Drinking habit destroyed me as an actor said Bollywood He Man Dharmendra. He Is Very Excited For his upcoming Film Yamla Pagla Deewana 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X