For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एमएक्स प्लेयर ने शिक्षा मंडल का ज़बरदस्त ट्रेलर जारी किया है- शिक्षा मंडल पर बेस़्ड दमदार सीरीज

    By Filmibeat Desk
    |

    सच्ची घटनाओं से प्रेरित शिक्षा मंडल जल्द ही रिलीज के लिए तैयार हो रही है। इस सीरिज़ में देश के कमजोर छात्रों को प्रभावित करने वाली भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिशों का खुलासा किया गया है। सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित इस सीरिज़ में गौहर खान, गुलशन देवैया, पवन राज मल्होत्रा, राजेंद्र सेठी और इरम बदर खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह सीरिज़ आपके पसंदीदा ओटीटी चैनल एमएक्स प्लेयर पर 15 सितंबर से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मेधावी छात्रों को एक भ्रष्ट शिक्षा प्रणाली में एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए मजबूर किया जाता है, जिसमें अधिकारियों के सामने खड़े होने की कोई उम्मीद नहीं होती।

    धन, रहस्य, राजनीति और बहुत सारे घोटालों को केंद्र में रखकर बनाई गई इस सीरिज़ को देखकर इस बात का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है कि किस तरह शैक्षिक संस्थानों के साथ मिलकर भ्रष्ट नेता सुनियोजित तरीकों से परीक्षा घोटालों को अंजाम देते हैं। यह सीरिज़ इस बात पर भी प्रकाश डालती है कि कैसे इस घोटालों में फंसे मासूम छात्र रहस्यमय ढंग से गायब होकर मौत के घाट उतार दिए जाते हैं।

    अपनी खतरनाक मंसूबों के साथ इन प्रथाओं पर ध्यान आकर्षित करते हुए शिक्षा मंडल उन जटिलताओं और अवांछित संचालनों सहित धोखाधड़ी को प्रदर्शित करने का वादा करती है जो उच्च स्तरीय परीक्षाओं का हिस्सा हैं।अपनी इस सीरिज़ पर बात करते हुए निर्देशक सैयद अहमद अफजल ने कहा, "जैसा कि शिक्षा मंडल सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानी है सो हमने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि कहानी जितनी मनोरंजक है, उतनी ही यथार्थवादी भी हो।

    यह हमारे लिए एक सौभाग्य की बात है कि हमारे पास गौहर, गुलशन और पवन सर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिन्होंने स्क्रिप्ट और मुझ पर विश्वास दिखाया! मुझे इस बात की भी बेहद खुशी है कि इस शो के ज़रिए एमएक्स प्लेयर के साथ हमारा जुड़ाव और मजबूत हुआ है और हमें उम्मीद है कि हम साथ मिलकर ऐसी और कई कहानियां बनाएंगे, जो दर्शकों को लुभाए।"

    English summary
    MX Player released awesome trailer of Shiksha Mandal India's biggest education scams
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X