For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संगीतकार एआर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन, जाते जाते एक और दुख दे गया साल 2020

    |

    साल 2020 कैसा रहा है ये को सभी जानते हैं और इस साल फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद बुरी खबरें ही सामने आती रहीं हैँ। अब जाते जाते साल 2020 एक और ऐसी ही खबर दे रहा है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर संगीतकार एआर रहमान की मां करीमा बेगम का देहांत हो गया है। ऑस्कर अवॉर्ड विजेता एआर रहमान ने इस खबर को खुद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम बताया है और दुख व्यक्त किया है।

    वरुण धवन की कुली नंबर 1 को IMDB ने दी सलमान खान की रेस 3 से भी कम रेटिंग्स, रिपोर्ट!

    इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग लगातार दुख व्यक्त कर रहे हैं और एआर रहमान को सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैँ। फैंस के अलावा इंड्स्ट्री के कई लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है और दुख व्यक्त किया है।

    मिली ताजा जानकारी के मुताबिक संगीतकार की मां करीमा बेगम का निधन 28 दिसम्बर को सुबह चेन्नई में हुआ। बताया जा रहा है कि वो काफी समय से बीमार थीं और लगातार उनका इलाज चल रहा था।

    एआर रहमान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें उन्होने किसी तरह का कैप्शन नहीं लिखा था। इस तस्वीर में उनकी मरहूम मां करीमा बेगम नजर आ रहीं हैं।

    एआर रहमान की बात करें तो वो चेन्नई में रहते हैं और इस खबर के बाद चेन्नई स्थित उनके घर के सामने फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है।

    English summary
    Famous Musician AR Rahman's Mother Kareema Begum passes away. This news goes viral in the world.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X