For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणदीप अकेले कर पाएंगे मर्डर 3?

    |

    15 फरवरी 2013 को एक बार फिर से मर्डर फिल्म सीरीज की तीसरी फिल्म' मर्डर 3' बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने आ रही है। इस बार इमरान हाशमी की जगह फिल्म में रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभाई है। वैसे तो इमरान हाशमी के बिना मर्डर फिल्म के बारे में सोचकर भी लोगों को अजीब लगेगा लेकिन 'मर्डर 3' के निर्देशक विशेष का कहना है कि 'मर्डर 3' में इमरान हाशमी नहीं हैं और ना ही लोगों को उनकी कमी खलेगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा ने काफी अच्छा काम किया है और उनकी एक्टिंग को हर कोई पसंद करेगा।

    लेकिन लोगों को इस बात पर संदेह है कि रणदीप हुड्डा क्या अकेले मर्डर जैसी हिट सीरीज के तीसरे सीक्वल का भार उठा पाएंगे? फिल्म की दोनों एक्ट्रेसेस अदिति राव और मोना लिज्जा भी कुछ खास जानी मानी अभिनेत्रियां नहीं हैं। इससे पहले मर्डर सीरीज की दोनों फिल्मों में इमरान हाशमी ही पूरी फिल्म का भार उठाते हुए दिखे थे। रणदीप हुड्डा जो कि अभी तक मल्टी एक्टरों की फिल्मों में काम करते दिखे हैं वो अब अचानक ही मर्डर जैसी हिट सीरीज की फिल्म का पूरा भार अकेले उठाएंगे ये थोड़ा चिंता का विषय है। हालांकि रणदीप हु्ड्डा के एक्टिंग टैलेंट पर किसी को शक नहीं है लेकिन फिर भी इमरान हाशमी के बिना मर्डर फिल्म के बारे में सोच पाना थोड़ा मुश्किल है।

    फिल्म के निर्देशक विशेष का कहना है कि रणदीप हु्ड्डा को देखने के बाद लोग इमरान हाशमी को मिस नहीं करेंगे। खैर अब ये तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा कि भट्ट कैप की ये फिल्म इमरान हाशमी के बिना बॉक्स ऑफिस पर कितना चल पाती है। हालांकि फिल्म की तस्वीरें देखने के बाद यूं लगता है कि शायद बॉक्स ऑफिस पर मर्डर सीरीज की ये तीसरी फिल्म भी कमाल दिखाएगी लेकिन दर्शकों की पसंद नापसंद तो उनपर ही निर्भर करती है।

    रणदीप हुड्डा़

    रणदीप हुड्डा़

    पहली बार मर्डर सीरीज की फिल्म बिना इमरान हाशमी के बनाई गयी है। सभी को इस बात पर संदेह है कि मर्डर 3 फिल्म अब तक की मर्डर सीरीज की फिल्मों की तरह अच्छी कमाई कर पाएगी क्योंकि इमरान हाशमी के बिना मर्डर फिल्म के बारे में सोचना भी लोगों को अजीब लगता है। हालांकि रणदीप के एक्टिंग टैलेंट को लेकर किसी को कोई शक नहीं है।

    सारा लॉरेन

    सारा लॉरेन

    पाकिस्तानी एक्ट्रेस सारा लॉरेन जो कि पहले मोना लिज्जा के नाम से जानी जाती थीं मर्डर 3 में नज़र आएंगी। ये उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म के ट्रेलर में वो काफी खूबसूर नज़र आ रही हैं। इमरान हाशमी के साथ अगर उनकी ये फिल्म होती तो शायद पहली ही फिल्म से वो सफलता के पायदान पर चढ़ जातीं लेकिन बिना इमरान के इस फिल्म की सफलता पर भी प्रश्नचिह्न लगा हुआ है।

    अदिती राव

    अदिती राव

    मर्डर 3 की दूसरी एक्ट्रेस अदिती राव इससे पहले कुछ बॉलीवुड फिल्मों जैसे लंदन पेरिस न्यूयॉर्क में नजर आ चुकी हैं। लंदन पेरिस न्यूयॉर्क में अदिति ने रणदीप हु्डडा की गर्लफ्रैंड का रोल निभाया था। हालांकि अदिती की एक्टिंग से लोग अभी तक प्रभावित नहीं हुए हैं। अब देखिये मर्डर 3 में अदित क्या कमाल दिखाती हैं।

    मर्डर 3

    मर्डर 3

    मर्डर 3 के निर्देशक विशेष भट्ट भी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म कर रहे हैं। लेकिन विशेष का नाम भट्ट कैंप से जुडा़ हुआ है तो सबको उम्मीद है कि उनकी ये फिल्म भी इस सीरीज की बाकी फिल्मों से कम तो नहीं होगी।

    मर्डर 3

    मर्डर 3

    अदिति और सारा मर्डर 3 में पहली बार इतने बोल्ड रुप में नज़र आने वाली हैं। फिल्म की सफलता दोनों को बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल कर सकती है। हालांकि हर किसी को कबसे मर्डर 3 का इंतजार है लेकिन इमरान हाशमी का ना होना लोगों को बेहद खल रहा है। खैर हो सकता है कि रणदीप हुड्डा इमरान की कमी ना खलने दें।

    English summary
    Murder 3 is all set to release on 15 February. Murder 3 will not feature Emraan Hashmi he has been replaced by Randeeo Hooda. Vishesh Bhatt , Murder 3 director says that people will not miss Emraan Hashmi in the movie as Randeep gave his best.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X