For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस महामारी - मुंबई, यूपी में थियेटर बंद, करीना कपूर ने पोस्ट की सलाह

    |

    देश में कोरोना वायरस को लेकर डर बढ़ता जा रहा है और कई राज्यों के इसे महामारी घोषित करने के बाद, मुंबई और उत्तर प्रदेश ने भी अपने सिनेमाघर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिए हैं। गौरतलब है कि केरल, सिक्किम, ओडीशा, गुजरात में सिनेमाघर पहले से ही बंद हैं।

    वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के ज़रिए, फैन्स को लगातार सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं और उनके सारे भ्रम दूर करने की कोशिश में लगे हुए हैं। करीना कपूर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आज पोस्ट किया।

    इस पोस्ट में करीना कपूर ने लिखा - हर मिनट एक नई जानकारी आ रही है और ये सबको डरा रही है। लेकिन इस समय वक्त है इन जानकारियों को समझदारी से इस्तेमाल करने का। उनके सही सूत्र पहचानिए।

    करीना ने अपने फैन्स से आग्रह किया कि कृपया डरिए मत और दूसरों को डराइए भी मत। आपका डरा हुआ एक कदम आपके आस पास के लोगों पर असर डाल सकता है। पूरी दुनिया में स्थिति सुधारने का प्रयास किया जा रहा है और हमें भी अपना काम करना चाहिए। सुरक्षित रहिए, आप सबको प्यार।

    बंद हैं थियेटर

    बंद हैं थियेटर

    गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कहर के चलते दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश, केरल, गुजरात, ओडिशा और सिक्किम के थियेटर 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया गया है। ऐसे में सिनेमा को आंकड़ों और कमाई के लिहाज़ से काफी बड़ा नुकसान होना तय है।

    कैंसिल हो चुके हैं इवेंट्स

    कैंसिल हो चुके हैं इवेंट्स

    कोरोना के महामारी घोषित होने के बाद सबको यही सलाह दी जा रही है कि ज़्यादा से ज़्यादा भीड़ से बचें। यही कारण है कि कई बड़े इवेंट्स कैंसिल या पोस्टपोन किए जा चुके हैं जिनमें आईफा अवार्ड्स तक शामिल हैं।

    ज़ी सिने अवार्ड्स का फैसला

    ज़ी सिने अवार्ड्स का फैसला

    वहीं ज़ी सिने अवार्ड्स ने फैसला किया है कि वो शो कैंसिल नहीं करेंगे लेकिन ये शो पूरी तरह से एक टीवी शूट होगा जिसे एक कार्यक्रम की तरह शूट करके टीवी पर दिखाया जाएगा। शो में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं है और सबके पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे।

    10 हज़ार करोड़ का घाटा

    10 हज़ार करोड़ का घाटा

    आने वाले आईपीएल सीज़न के भविष्य के लिए हर कोई चिंतित है। माना जा रहा है कि अगर आईपीएल कैंसिल होता है तो इससे कुल 10 हज़ार करोड़ का घाटा होगा।

    फैन्स को सलाह

    फैन्स को सलाह

    फैन्स को स्टार्स लगातार सलाह दे रहे हैं कि इस महामारी से कैसे बचें और इस कठिन समय में खुद को सुरक्षित कैसे रखें। वहीं स्टार्स ने फैन्स को ये भी समझाने की कोशिश की है कि इस स्थिति को हल्के में बिल्कुल ना लें।

    सुन चुके हैं खरी खोटी

    सुन चुके हैं खरी खोटी

    हालांकि हाल ही में सनी लियोन को काफी खरी खोटी सुननी पड़ी थी जब एक फैन ने उनसे तस्वीरें खींचने का आग्रह किया और उन्होंने मना करते हुए फैन को दूर रहने को कहा। सनी लियोन को इस बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर घमंडी कहा गया।

    स्टार्स का बचाव

    स्टार्स का बचाव

    हालांकि सनी लियोन ने अपने बचाव में कहा कि मुझे नहीं पता था कि वो फैन कहां से आ रही है, उसकी हाईजीन कैसी है, वो कितनी स्वस्थ है। मेरे बच्चों की सुरक्षा मेरी सबसे पहली ज़िम्मेदारी है। अगर किसी को घमंड लगता है तो घमंड ही सही।

    प्रियंका की सलाह

    प्रियंका की सलाह

    प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स को सलाह दी कि अब लोगों से मिलने का नया तरीका है नमस्ते करना। हाल ही में ईशा अंबानी की पार्टी से प्रियंका का एक वीडियो भी वायरल हुआ जहां वो एक फैन से हाथ मिलाने से कतराती हुई नज़र आईं।

    दिख चुका है असर

    दिख चुका है असर

    गौरतलब है कि बॉलीवुड पर कोरोना का असर पहले ही दिख चुका है। जहां एक तरफ बागी 3 की कमाई में कम से कम 20 - 22 प्रतिशत का अंतर दिखा वहीं दूसरी तरफ आज रिलीज़ अंग्रेज़ी मीडियम पर भी इसका असर पड़ा।

    सारी फिल्में इधर से उधर

    सारी फिल्में इधर से उधर

    सिनेमाघरों के बंद हो जाने के बाद अब फिल्मों की रिलीज़ डेट में काफी हेर फेर हो चुकी है। सूर्यवंशी की नई रिलीज़ डेट फिलहाल किसी को नहीं पता और आने वाली फिल्में - 83, कुली नं.1 इस कारण अपनी रिलीज़ डेट भी बदलेंगी।

    English summary
    Amidst Corona Virus pandemic, theatres in Mumbai and Uttar Pradesh are shut down. Kareena Kapoor has requested fans to stay safe.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X