For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का कहर- मशहूर म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज का मुंबई ऑफिस हुआ सील

    |

    देश में इस समय कोरोना वायरस को लेकर जो समस्या चल रही है इसपर एक ना एक ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जो कि चौकाने वाली होती हैँ। इस समय देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी को लेकर एक खबर आ रही है जो कि चर्चा में हैं। दरअसल टी-सीरीज की मुंबई ऑफिस को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और इस खबर के बाद लोग काफी चौंक गए हैं।

    बता दें कि इस ऑफिस में एक केयरटेकर कोरोना पॉटिटिव निकला है जिसके बाद ये एक्शन लिया गया है। ये मामला शनिवार को सामने आया था इसके बाद से अब वहां किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है। टी-सीरीज प्रवक्ता ने पीटीआई से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि..

    अंधेरी ऑफिस

    अंधेरी ऑफिस

    अंधेरी ऑफिस में काम करने वाला एक कर्मचारी जो वहां पर रहता भी था। वो वर्कर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मामला चर्चा में है।

    बिल्डिंग सील

    बिल्डिंग सील

    इसके बाद ही ऐतिहातन इस बिल्डिंग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। कुछ ऐसे भी लोग है जो वहां रहते है और इस केस के बाद वो घर भी नहीं जा सकेंगे।

    खाने पीने की व्यवस्था

    खाने पीने की व्यवस्था

    उन सबकी खाने पीने और रहने की व्यवस्था परिसर में कर दी जाएगी। उन सभी वर्करों में एक ऐसा है जिसको कोरोना पॉजिटिव निकला है।

    टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार

    टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार

    टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार है जो कि अक्सर किसी ना किसा शानदार गाने को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी कंपनी दमदार म्यूजिक के लिए मशहूर है।

    फिल्म प्रोड्यूसर

    फिल्म प्रोड्यूसर

    वो फिल्म प्रोड्यूसर भी है और एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में उन्होने अपने जीवनकाल में बनाई हैं। वो अक्सर फिल्मों के ट्रेलर लॉन्चिंग में नजर आते रहते हैं।

    सभी कर रहे हैं लड़ाई

    सभी कर रहे हैं लड़ाई

    कोरोना वायरस को लेकर चल रही इस लड़ाई में लगभग सभी लोग साथ हैं और इस समय बॉलीवुड स्टार्स भी लड़ाई में साथ खड़े हैं। गौरतलब है कि इस समय देश में लॉकडाउन 3 चल रहा है जो कि 17 मई को खत्म होगा।

    प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा की स्टेज परफॉर्मेंस- सोनू निगम ने लिखी इतनी बड़ी बातप्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा की स्टेज परफॉर्मेंस- सोनू निगम ने लिखी इतनी बड़ी बात

    English summary
    Famous Music company T-series Mumbai sealed because of Corona virus. caretaker get Corona positive.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X