For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राहत: मुंबई पुलिस ने दी रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा,CBI की दूसरे दिन भी पूछताछ जारी

    |

    रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में एक राहत तो मिल गई है। वो रहात है कि अब मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा देगी। पुलिस की गाड़ी उसे एस्कॉर्ट करेगी। रिया चक्रवर्ती को लेकर सीबीआई ने हाल में ही मुंबई पुलिस को पत्र लिखा था। सीबीआई ने मांग की थी कि जब भी रिया चक्रवर्ती बाहर निकले तो उन्हें प्रोटेक्शन मुहैया करवाई जाए। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती सीबीआई की दूसरे दिन की पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की सुरक्षा में डीआरडीओ गेस्ट ऑफिस पहुंची।

    रिया चक्रवर्ती ने नहीं बोला झूठ ! सुशांत ने खुद बताया था उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया है

    सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा देने की अपील मुंबई पुलिस से की थी। उन्होंने रिया ने खुद अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन अब सीबीआई के पत्र मिलने के बाद रिया को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है। हाल में ही रिया चक्रवर्ती ने वीडियो पोस्ट करते हुए मुंबई पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग की थी। उन्होंने बताया था कि आक्रमक भीड़ द्वारा उनके पिता को घेर लिया गया। रिया ने ये भी कहा था कि उनके व फैमिली को जान का खतरा है।

    रिया चक्रवर्ती ने डिलीट किया था वीडियो

    रिया चक्रवर्ती ने डिलीट किया था वीडियो

    हाल में ही रिया चक्रवर्ती ने मीडिया पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उनके वॉचमैन ने आरोप लगाए, लेकिन इस वीडियो को कुछ देर बाद एक्ट्रेस ने वीडियो डिलीट कर दिया। जिसके बाद रिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

    मैंने एक मां की तरह सुशांत का ख्याल रखा

    मैंने एक मां की तरह सुशांत का ख्याल रखा

    रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगे कि उन्होंने सुशांत को दवाईयों के ओवरडोज दिए लेकिन हालिए इंटरव्यू में रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन से गुजर रहे थे। वह इस मामले में खुद डॉक्टर से सलाह भी लेते थे। मैंने उनका मां की तरह ख्याल भी रखा।

    रिया का बयान सही !

    रिया का बयान सही !

    रिया चक्रवर्ती ने हाल में ही कहा था कि सुशांत को फ्लाइट से डर लगता था उन्हें क्लॉट्रोफोबिया था। लेकिन इस बयान को अंकिता लोखंडे व तमाम लोगों ने झूठ बताया। लेकिन सुशांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद इस बात को बताते हैं कि उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया था व वह दो घंटे से ज्यादा नहीं सो पाते थे।

    रिया का पॉलीग्राफी टेस्ट हो सकता है

    रिया का पॉलीग्राफी टेस्ट हो सकता है

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार का सीबीआई पॉलीग्राफी टेस्ट भी करवा सकती है। बता दें पॉलीग्राफ एक ऐसी मशीन है जिसका प्रयोग झूठ पकड़ने के लिए किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार का सीबीआई पॉलीग्राफी टेस्ट भी करवा सकती है। बता दें पॉलीग्राफ एक ऐसी मशीन है जिसका प्रयोग झूठ पकड़ने के लिए किया जाता है।

    English summary
    Mumbai Police to provide protection to Rhea Chakraborty during CBI investigation sushant case updates
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X