For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका के जश्न पर मुंबई पुलिस का खलल

    |

    Deepika Padukone
    एक बार फिर से फिल्मी सितारों ने सारे नियमों को ताक पर रख दिया जिसे याद दिलाने के लिए पुलिस को अपने डंडे का इस्तेमाल करना पड़ा। जीं हां, यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की हसीन अदाकारा दीपिका पादुकोण की, जिन्होंने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है। जिसके गृहप्रवेश के मौके पर उन्होंने अपने बॉलीवुड के दोस्तों को अपने घर पर पार्टी दी थी। जिसकी मस्ती में वो इतना मशगूल हो गयी कि उन्हें और उनके दोस्तों को ये तक याद नहीं रहा कि पार्टी का समय कहां से कहां पहुंच गया है।

    मुंबई में देर रात की पार्टी पर पांबदी है। और ज्यादा से ज्यादा रात साढ़े बारह बजे तक ही रात में पार्टी की जा सकती है। लेकिन दीपिका पादुकोण की पार्टी सुबह के चार बजे तक चल रही थी और जिसके शोर ने पड़ोसियों का जीन मुहाल कर रखा था। उसे रोकने के लिए मुंबई पुलिस को मौके पर आना पड़ा और तब जाकर दीपिका पादुकोण का जश्न रूका।

    दीपिका पादुकोण की इस पार्टी में बॉलीवुड की हर छोटी-बड़ी हस्तियां शामिल थीं। पार्टी में अमिताभ बच्चन, करण जोहर, सिद्धार्थ माल्या, शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रितेश देशमुख, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, प्रकाश झा, संजय दत्त, मान्यता दत्त जैसे कई नामी-गिरामी लोग मौजूद थे।

    जब मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची तो एक-एक करके सारे मेहमान वहां से गायब हो गये। इससे पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान की बर्थ-डे पार्टी को भी पुलिस को रूकवाना पड़ा था। वो भी अपने निर्धारित समय से आगे चल रही थी।

    English summary
    Deepika Padukone celebrations came to a sudden halt when the Mumbai police barged in to her apartment following complaints from her neighbours.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X