For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #BreakingNews: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार

    By Trisha
    |

    मुंबई पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इस छापे में दो चर्चित मॉडल भी गिरफ्तार हुई हैं, जिनमें से एक सावधान इंडिया पर आने वाली टीवी एक्टर हैं।

    हालांकि दोनों की पहचान अभी गुप्त रखी गई है। लेकिन इस खबर ने सुनहरे पर्दे के पीछे छिपी वो काली हकीकत बयां कर दी जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते थे।
    [PICS: वीना मलिक का काला चिट्ठा, सेक्स सिंबल बनने के लिए तोड़ दी हदें ]

    अभी तक इस सेक्स रैकेट के मुखिया को नहीं पकड़ा जा पाया है पर माना जा रहा है कि इसके मुखिया का भी लिंक टीवी और बॉलीवुड से है। पुलिस ने फिल्म सिटी के पास ही एक बिल्डिंग पर छापा मारा और दोनों मॉडल को वहीं से गिरफ्तार किया। उनके साथ दो आदमियों की भी गिरफ्तारी हुई है।

    ऐसा नहीं है कि यह पहला ऐसा मामला है जिसमें एक मशहूर अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो। ऐसे कई किस्से और कहानियां मौजूद हैं जिसमें तमाम ऐसी अभिनेत्रियों को इस गंदे धंधे में पकड़ा गया है -

    बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां

    बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां

    कुछ साल पहले कंवलजीत के एक बड़े सेक्स स्कैंडल का खुलासा हुआ था जिसमें बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां शामिल थीं। इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा था और खुलासों के बाद पता चला था कि इस देह व्यापार के लिए ये हीरोइनें 3 से 5 लाख रूपये चार्ज करती थीं। हालांकि ये हीरोइनें कौन थीं यह कभी सामने नहीं आ पाया।

    श्वेता बासु प्रसाद

    श्वेता बासु प्रसाद

    हालांकि मकड़ी और कहानी घर घर की स्टार श्वेता बासु प्रसाद को सेक्स स्कैंडल में लिप्त होने के इल्ज़ाम से बाइज़्जत बरी किया गया था लेकिन फिर भी उन्होंने काफी समय जेल में काटा।

     शर्लिन चोपड़ा

    शर्लिन चोपड़ा

    कुछ साल पहले शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खुलासा किया था कि वह देह व्यापार का काम करती थीं। यह काम उनकी मजबूरी थी और उन्हें यह करना पड़ता था। अब शर्लिन ने यह पब्लिसिटी के लिए लिखा कि सच में उनके साथ ऐसा कुछ हुआ ये तो भगवान ही जाने।

     ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस

    ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस

    पुणे की एक रेड में ससुराल सिमर का और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाली एक्ट्रेस को पकड़ा गया। अब ये एक्ट्रेस कौन थी यह किसी को नहीं पता।

    ऐश अंसारी

    ऐश अंसारी

    ऐश अंसारी शाहरूख खान के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'चलते-चलते' में काम किया था। ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में एक सेक्स रैकेट को चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। अंसारी कथित तौर पर देश भर के प्रमुख शहरों में ग्राहकों के लिए सेक्स सेवाओं की पेशकश करती थी। इंटरनेट के माध्यम से उसका सेक्स कारोबार संचालित होता था।

    मिष्टी मुखर्जी

    मिष्टी मुखर्जी

    एक फिल्म आई थी 'लाइफ की तो लग गई'। इसी फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली बंगाली अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में पकड़ा। पुलिस के छापे में मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं। ओशिवारा स्थित मीरा टावर की 15वीं मंजिल पर स्थित उनके आलीशान फ्लैट से अश्लील फिल्मों की करीब एक लाख सीडी और डीवीडी भी बरामद हुई थी। इस धंधे में उसका पूरा परिवार शामिल था।

    भुवनेश्वरी

    भुवनेश्वरी

    लोकप्रिय तमिल अभिनेत्री भुवनेश्वरी को वेश्यावृत्ति में उनकी कथित संलिप्तता के लिए दो अन्य युवा मॉडलों के साथ चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। अक्टूबर 2009 में अभिनेत्री भुवनेश्वरी के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी की इनके घर रात-रात में लोगों का आना जाना लगा रहता है। पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर उसके घर भेजा जहां कमरे में पहले से दो अन्य मॉडल मौजूद थीं। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

    यमुना

    यमुना

    कन्नड़ अभिनेत्री यमुना को 2011 में बंगलौर में एक सेक्स रैकेट में उसकी कथित संलिप्तता के मामले में गिरफ्तार किया गया। अभिनेत्री यमुना के ग्राहक मुंबई और दिल्ली से यहां के फाइव स्टार होटल में आते थे। केंद्रीय अपराध शाखा ने इस छापे में आठ लड़कियों और ग्राहक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने वहां से दो कारों को जब्त किया जिसमें भारी मात्रा में रुपए भी थे। वह रूपए अभिनेत्री को भुगतान के लिए देने थे।

    ज्योति

    ज्योति

    तेलुगू अभिनेत्री सायरा बानो और ज्योति को एक सेक्स रैकेट में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया था। 23 अगस्त 2010 को, हैदराबाद पुलिस ने स्प्रिंग स्वर्ग अपार्टमेंट में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया।

    बॉलीवुड में सबने बेचा सेक्स

    बॉलीवुड में सबने बेचा सेक्स

    MUST READ

    #PornBan: सनी लियोन से शाहरूख खान तक सबने बेचा है सेक्स!
    English summary
    Mumbai Police has busted a high-profile sex racket and has arrested two models.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X