For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो एक्ट्रेस गिरफ्तार, कहा, लॉकडाउन में करना पड़ा ये काम

    |

    मुंबई पुलिस ने ठाणे के एक रिहायशी इलाके में रेड कर एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और 5 लोगों को गिरफ्तार किया जिनमें दो अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। अभिनेत्रियों के अलावा इनमें दो महिला एजेंट और एक पुरूष दलाल शामिल था। सब मिलकर एक Residential कॉलोनी के घर में ये धंधा चला रहे थे।

    दोनों अभिनेत्रियां मुंबई के एक बड़े सेक्स रैकेट के संपर्क में थीं लेकिन उन्होंने इस काम के लिए ठाणे का एक घर चुना जिससे वो पुलिस की नज़रों से बची रह पाएं।

    ये रेड क्राइम ब्रांच 1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने और उनकी टीम ने की। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की सारी कार्यवाही मुंबई पुलिस की अपराध शाखा करेगी।

    हर रात की कमाई दो लाख

    हर रात की कमाई दो लाख

    इस सेक्स रैकेट से छुड़ाई गईं ये दोनों हीरोइनें, हर रात की कीमत दो लाख रूपये लेती थी। सारा सौदा दलालों द्वारा होता था। इसलिए पुलिस ने एक नकली ग्राहक को दलाल के पास सौदे के लिए भेजा।

    पैसों को लेकर मोल भाव

    पैसों को लेकर मोल भाव

    जहां दलालों ने एक रात की कीमत दो लाख बताई वहीं मोल भाव करने के बाद 1 लाख 80 हज़ार में सौदा तय किया गया। दलालों को भनक नहीं थी कि ग्राहक नकली है।

    पुलिस ने की रेड

    पुलिस ने की रेड

    इसके बाद पुलिस ने रंगे हाथों सबको पकड़ा। छापे के बाद सभी गिरफ्तार किए गए। गिरफ्तार अभिनेत्रियों का कहना था कि उन्हें मजबूरी में ये काम करना पड़ा क्योंकि लॉकडाउन के कारण उनके पास काफी समय से काम नहीं था।

    नहीं था कमाई का साधन

    नहीं था कमाई का साधन

    अभिनेत्रियों का कहना था कि उनके पास कमाई का और कोई साधन नहीं था इसलिए मजबूरी में उन्हें ये रास्ता चुनना पड़ा। गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में मुंबई पुलिस कई अभिनेत्रियों को सेक्स रैकेट के चंगुल से छुड़ा चुकी है।

    English summary
    Mumbai Police arrested two actresses after busting a sex racket. Actresses chose prostitution as they were out of work and money during lockdown.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X