For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शायद सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी'- मुंबई पुलिस ने कहा

    |

    मुंबई पुलिस ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सोमवार को एक शपथ पत्र दायर किया है। इस शपथ पत्र में मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू सिंह द्वारा याचिका को खारिज करने का अनुरोध किया। मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि आखिर क्यों उन्होंने रिया चक्रवर्ती द्वारा एफआईआर को दर्ज किया था।

    PTI के मुताबिक, सोमवार को दर्ज मुंबई पुलिस द्वारा शपथ पत्र में अदालत को बताया गया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर एफआईआर दर्ज करवाना उनका कर्तव्य था। मुंबई पुलिस ने ये भी आशंका जताई कि शायद सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की ओर से सुशांत को दवाईयां दी गई थी। इसके बाद ही एक्टर की मानसिक हालत बिगड़ी हो।

    सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल, फैंस हुए इमोशल VIDEOसुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल, फैंस हुए इमोशल VIDEO

    दरअसल सुशांत की बहनों ने कथित धोखाधड़ी और फर्जी डॉक्टर की प्रिस्किप्शन वाली शिकायत को रद्द करने की मांग की। इस एफआईआर को रिया चक्रववर्ती द्वारा दर्ज किया गया था। रिया ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के एक डॉक्टर की मदद से बिना जांच के दवाईयां दी। इसके बाद ही सुशांत की मानसिक हालत बिगड़ी थी।

    पुलिस ने बताया अहम कारण

    पुलिस ने बताया अहम कारण

    पुलिस ने दायर किए गए हलफनामे में ये भी कहा कि डॉक्टरों द्वारा बिना जांच के किसी भी तरह का पदार्थ या दवा देना एक्टर की सुसाइड केस में सभंवत: एक कारण हो सकता है।

    अपराध का खुलासा

    अपराध का खुलासा

    बांद्रा पुलिस ने रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। ये सूचना मुहैया करवाने वाला और अपराध का खुलासा करने वाली जानकारी थी, इसकी इसकी जांच की जरूरत है। इसलिए मुंबई पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बाध्य थी।

    किसी मृत व्यक्ति की प्रतिष्ठा को ठेस नहीं पहुंचा रहे

    किसी मृत व्यक्ति की प्रतिष्ठा को ठेस नहीं पहुंचा रहे

    वहीं मुंबई पुलिस ने हलफनामे में कहा कि वह किसी मृत व्यक्ति की प्रतिष्ठा को ठेस नहीं पहुंचा रहे हैं। सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर करके वह सीबीआई की जांच को न तो प्रभावित नहीं कर रहे हैं।

     सुशांत की बहनों का किया था ये अनुरोध

    सुशांत की बहनों का किया था ये अनुरोध

    हाल में ही सुशांत की बहन ने कोर्ट से ये अपील की थी कि इस एफआईआर को रद्द किया जाए। सुशांत की बहनें इन आरोपों को बेबुनियाद बता चुकी हैं।

    English summary
    Mumbai Police affidavit in high court says Sushant mental health may deteriorated due to sisters gave medicines
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X