For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई गैंग रेप केस- पूनम पांडे भी शामिल होंगी रैली में!

    |

    मुंबई में तीन दिन पहले हुए गैंगरेप के बाद मुंबई की सड़कों पर हर रोज मीडियाकर्मी उन सभी दरिंदो को सजा दिलाने और अपनी सुरक्षा की मांग के साथ बैनर लिये नज़र आ रही हैं। कल यानी 24 अगस्त को कई महिला रिपोर्टर्स, फोटोग्राफर्स और कई मीडिया से जुड़ी महिलाओं ने मिलकर मुंबई में मोर्चा निकाला और साथ ही पुलिस से मांग की कि अपराधियों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। महिलाओं के इस अभियान में शामिल होने के लिए ट्विटर क्वीन पूनम पांडे भी तैयार हुई हैं और उन्होंने ट्विटर के जरिये सभी को बताते हुए लिखा है कि वो शाम को 5 बजे बांद्रा में होने वाले मार्च में शामिल होंगी और बाकी लोगों को भी वहां पर आने के लिए कहा है। पूनम पांडे ने ये भी लिखा है कि इस गैंग रेप केस के अपराधियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए ताकी फिर कोई ऐसी हरकर करने की ना सोचे।

    मुबई गैंगरेप की पीड़िता ने अपने बयान के जरिये ये बताया है कि किस तरह से उसे और उसके दोस्त को मुबई के महालक्ष्मी मिल में जाने पर अपराधियों ने पकड़कर धमकाया और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के बयान के अनुसार वो और उसका सहकर्मी कुछ तस्वीरें लेने के लिए महालक्ष्मी में स्थित शक्ति मिल में गये थे और वहां पर उन्हें ये पाच लोग मिले जिन्होंने उस लड़की के सहकर्मी को पकड़कर बांध दिया और लड़की को दीवार के पीछे ले जाकर उसके साथ रेप किया। इस हादसे ने पूरे मुंबई शहर की फीमेल जर्नलिस्ट को बहुत दुख पहुचाया है और साथ ही उनकी सुरक्षा को लेकर उन्हें और भी चिंतित कर दिया है। मुंबई में मौजूद सभी जर्निलिस्ट और रिपोर्टरों ने मिलकर मुंबई की सड़कों पर मार्च करके और विरोध जताकर इस तरह की घटनाओं के आगे से ना होने की मांग की है।

    पूनम पांड भी इस रैली में शामिल होकर महिलाओं पर हो रहे इस तरह के अत्याचारों का विरोध करने का फैसला किया है। अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये पूनम पांडे ने लोगों को भी इस रैली में शामिल होने के लिए कहा है और साथ ही ये भी कहा है कि हमें इस हादसे के विरोध में खड़ा होना चाहिए। आइये जानते हैं कि मुबई गैंगरेप की पीड़िता ने अपने बयान में क्या कहा है।

    महालक्ष्मी गये थे तस्वीरें लेने

    महालक्ष्मी गये थे तस्वीरें लेने

    पीड़िता के अनुसार वो और उसका सहकर्मी दोनों महालक्ष्मी रेलवे स्टेशन के करीब स्थित लक्ष्मी मिल में तस्वीरें लेने गये थे। जब वो लोग वहां पहुंचे तो वहां पर बहुत सन्नाटा था। कोई नहीं था। दोनो ने कुछ तस्वीरें खींची लेकिन अंदर जाने वाले रास्ते को देखने पर उन्हें वो सेफ नहीं लगा इसलिए वो वापस आने लगे। तभी दो लोग अंदर से बाहर आए।

    दो लोगों ने दिखाया अंदर जाने का रास्ता

    दो लोगों ने दिखाया अंदर जाने का रास्ता

    दो लोग मिल के अंदर से बाहर आए और उन्होंने दोनों को मिल में जाने का आसान रास्ता दिखाया। उन लोगों के दिखाए रास्ते के जरिये लड़की और उसका सहकर्मी अंदर गये। वो दोनों वहां जाकर तस्वीरें खीचने लगे। तभी उन दोनों आदमियों के साथ बाकी तीन और लोग बाहर आए। और पांचों लोगों ने मिलकर लड़की और उसके सहकर्मी को पड़कर अंदर ले गये।

    मम्मी का आया कॉल

    मम्मी का आया कॉल

    लड़की ने बाताया कि जब वो लोग उसे पकड़कर अंदर ले गये तो उसकी मम्मी का कॉल आया और उन्होंने पूछा कि सब ठीक तो है। उन लोगों ने लड़की को कहा कि वो उनसे कहें कि सब ठीक है। लड़की ने वैसा ही कहा जैसा उन्होंने कहा। दो बार कॉल आने पर तीसरी बार उन लोगों ने उस लड़की का फोन ऑफ कर दिया।

    लड़के का हाथ बांध दिया

    लड़के का हाथ बांध दिया

    उन पांचों लोगों ने दोनों से कहा कि वो लोग अपनी बेल्ट निकाल दें। उन्होंने बेल्ट से उस लड़के का हाथ बांध दिया और लड़की को दीवार के पीछे ले गये। वहां पर उन्होंने लड़की का रेप किया और उसे टूटी हुई बोतल से डराया और उसकी कुछ तस्वीरें भी खींच लीं। कहा कि अगर उस लड़की ने उनके बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वो उसकी तस्वीरें लीक कर देंगे।

    लड़की कोमा में

    लड़की कोमा में

    लड़की ने बाताया कि जब ये सब कुछ हुआ तब करीब शाम के 5:30 या 6:00 बज रहे थे। उसी दौरान ये सबकुछ हुआ। गैंगरेप के बाद लड़की की हालत बहुत खराब थी और उसे कोमा में भर्ती कराया गया था। जहां पर वो काफी देर तक रही।

    English summary
    Mumbai Gang Rape case is getting lots of hype in Mumbai. All female Journalists are organizing protest rally to demand justice and protection to Government. Mumbai Gang Rape case victim has given her statement to police saying that she and her assistant went to Shakti mill to click some pictures where these five people took her and raped her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X