For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साजिद नाडियाडवाला सिर्फ़ एक निर्माता तक सीमित नहीं है बल्कि उससे कहीं अधिक हैं!

    By Staff
    |

    साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड के सबसे अधिक सम्मानित निर्माताओं में से एक हैं, लेकिन वह इससे कहीं अधिक हैं। साजिद बहु-प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने न केवल अलग-अलग चीजों में अपना हाथ आजमाया है, बल्कि इसमें सफलता भी हासिल की हैं।

    मधुरिमा तुली और विशाल की लड़ाई पर तिलमिलाए सलमान खान, कहा- निकाल जाओ शो सेमधुरिमा तुली और विशाल की लड़ाई पर तिलमिलाए सलमान खान, कहा- निकाल जाओ शो से

    एक निर्माता के रूप में, साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ अपना योगदान दिया है, चाहे वह कंटेंट से लैस फिल्में हो या बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्में, और इसका नवीनतम उदाहरण 'सुपर 30' व 'छिछोरे' हैं, जो दमदार कंटेंट के साथ बॉक्स आफिस हिट साबित हुई थी और उनकी 'हाउसफुल 4' साल 2019 की सबसे बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर थी।

    साजिद ने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित विभिन्न फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले भी किया है, जिसने हाल ही में इंडस्ट्री में 65 साल पूरे कर लिए है। साजिद ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 के लिए स्क्रीनप्ले किया है और साथ ही किक के लिए भी, जो उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। इतना ही नहीं, निर्माता ने हाउसफुल, हाउसफुल 2, और ले भारी के लिए कहानियां भी लिखी हैं।

    अपने साढ़े छह दशक के अस्तित्व में, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउसों में से एक के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित कर ली है।

    नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म "बागी 3" होगी जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगे और अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

    किक, हाउसफुल 4, बाघी 2, बाघी, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, हाइवे, कलंक, हीरोपंती जैसे कई फिल्में हैं जोकि बैक टू बैक हिट रही हैं। उन्होने सलमान खान से लेकर टाइगर श्रॉफ तक काम किया है।

    English summary
    know why multi-talented Sajid Nadiadwala is more than just a producer and his upcoming films
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X