For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लड़कियों के बारे में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, ऐसे लोग धंंधा करते हैं, वीडियो देख भड़के यूजर्स

    |

    लोकप्रिय अभिनेता मुकेश खन्ना बीते कई सालों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव हैं । वह आए दिन अपना कोई ना कोई वीडियो अपलोड करते रहते हैं। इस बार भी मुकेश खन्ना ने एक ऐसा ही वीडियो अपलोड किया है जहां वह महिलाओं और सेक्स से जुड़ी बात कर रहे हैं। मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि क्या आपको भी ऐसी लड़की लुभाती है?

    (क्या ऐसी लड़कियां आपको भी लुभाती हैं)'। वीडियो में, अभिनेता सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणियों के बारे में बात करता है, जिसमें एक यूजर ने भोले-भाले पुरुषों से बात करने की इच्छा व्यक्त करके या उन्हें उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए आमंत्रित करता है। उन्होंने कहा कि किसी को ऐसे सोशल मीडिया अकाउंट्स के बहकावे में नहीं आना चाहिए जो किसी व्यक्ति को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने के लिए राजी कर सकते हैं और फिर उसका इस्तेमाल पैसे के लिए ब्लैकमेल करने के लिए कर सकते हैं।

    मुकेश खन्ना ने बोला- अगर कोई लड़की करना चाहती है

    मुकेश खन्ना ने बोला- अगर कोई लड़की करना चाहती है

    दर्शकों को ऐसे सोशल मीडिया अकाउंट्स से आकर्षित न होने की सलाह देते हुए, ऐसा दावा किया गया कि लड़कियों के बारे में, अभिनेता ने कहा है कि कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे 'मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं', वो लड़की, लड़की नहीं है, वो निर्लज्ज है। वो धंदा कर रही है। आप उसके पाप में भागीदार मत बनिए।

    कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी

    कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी

    वह आगे बोलते हैं किक्योंकि इसी तरह ​की बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी (अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहती है कि वह उसके साथ सेक्स करना चाहती है, तो वह लड़की नहीं है वह वास्तव में एक सेक्स रैकेट चला रही है। क्योंकि एक सभ्य लड़की की एक सभ्य समाज ऐसी बातें कभी नहीं कहेगा)।

    मुकेश खन्ना बुरी तरह ट्रोल

    मुकेश खन्ना बुरी तरह ट्रोल

    मुकेश खन्ना के इस वीडियो को लेकर लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में इस पर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा, "जब शक्ति और मान (सम्मान) दोनो आपको छोड़ देते हैं। " दूसरे ने कहा, "ठीक है बुमेर।" एक व्यक्ति ने यह भी कहा, "अद्भुत तर्क। हालांकि, मैं समझता हूं कि किसी लड़की ने उससे ऐसा नहीं कहा होगा। इसलिए उसके लिए जीवन भर इस भ्रम में रहना बहुत अच्छा है।" मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं ।

    English summary
    Mukesh khanna troll on his latest video talk about girls running girl, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X