For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स मामले में जया बच्चन के बयान का मुकेश खन्ना ने दिया जवाब, 'इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है'

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड और ड्रग्स में कनेक्शन सामने आने के बाद कई सेलेब्रेटी आमने-सामने आ गए हैं। बॉलीवुड पर डग्स के तार जोड़े जाने से नाराज अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड पर आरोप लगा रहे सेलेब्रिटीज को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस थाली में खाया उसमें छेद कौन करता है। इस बयान पर सेलेब्रिटीज के अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

    'पहले वो तुम्हारे लिए लड़ें, अब वे आपस में लड़ने लगे' सुशांत के लिए कृति सेनन क्रिप्टिक पोस्ट!

    जया बच्चन के बयान पर कई लोगों ने उनका समर्थन किया है तो वही अभिनेता मुकेश खन्ना ने टाइम्स नाउ के साथ बात करते हुए जया बच्चन के बयान को हास्यास्पद करार दिया है। मुकेश खन्ना का कहना था बॉलीवुड में काम करने से लोगों को पेमेंट मिलता है। इसका मतलब यह नहीं है कि इसकी आलोचना नहीं की जा सकती है। बता दें जया बच्चन के बाद बॉलीवुड इस विषय पर अलग अलग धड़ों में बंटा नजर आया।

     इंडस्ट्री के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते हैं।

    इंडस्ट्री के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते हैं।

    मुकेश खन्ना ने महाभारण का उदाहरण देते हुए यह भीष्म पितामाह और द्रोणाचार्य से यह कहने के समान है कि आप कौरव हैं क्योंकि आप उनका भोजन खा रहे हैं। कौरवों की ओर से लड़ना भीष्म पितामाह और द्रोणाचार्ज की विविशता (मजबूरी) थी। लेकिन इंडस्ट्री के लोग यह कहने लगे हैं कि आपने यही से कमाया है, यही से सब कुछ किया है, तो आप इंडस्ट्री के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते हैं।

    यह इंडस्ट्री किसी की नहीं है

    यह इंडस्ट्री किसी की नहीं है

    उन्होंने कहा कि क्या इंडस्ट्री में काम करना सबका अधिकार नहीं है कुछ लोग कहते हैं कि हमने इंडस्ट्री की सेवा की हो तो क्या इसका मतलब यह कि उन्होंने इस इंडस्ट्री को बोझ उठा रखा है। यह इंडस्ट्री किसी की नहीं है। उन्होंने सख्त लहजे में कहा, 'इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है। इंडस्ट्री सालों से चल रही है।' इसके साथ ही उनका यह भी कहना था कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म बढ़ गया है।

    आप लोग हमें खाना नहीं देते हैं

    आप लोग हमें खाना नहीं देते हैं

    मुकेश खन्ना ने सभी से मेहनत करने को कहते हुए कहा कि अगर कोई ड्रग्स मामले की जांच से असहज है तो वह सही या गलत बताए। आप लोग हमें खाना नहीं देते हैं। हर कोई यहां कड़ी मेहनत करता है। सच हमेशा कड़ा होता है। इंडस्ट्री में कई लोग ड्रग्स लेते हैं, जो कि अपराथ है। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इंडस्ट्री को सेनिटाइजेशन की जरूरत है।

    अलग-अलग रिएक्शन

    अलग-अलग रिएक्शन

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कार्रवाई की बात कहे जाने के बाद अभिनेत्री जया बच्चन ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए थाली में छेद वाली बात कही थी। इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने सरकार से अफील की थी कि राष्ट्रीय पुरस्कार देने से पहले अभिनेताओं के खून की जांच की जाए। उनका दावा है कि 99 प्रतिशत सुपरस्टार ड्रग्स मामले में पकड़े जाएंगे। इस बयान के बाद से बॉलीवुड सेलेब्रेटी अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

    English summary
    Mukesh Khanna reaction on Jaya Bachchan Thaali Remark says The Industry Needs Sanitization
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X