For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं किसानों के मुद्दे पर नहीं बोलता हूं तो लोग समझते हैं बीजेपी का आदमी हूं- मुकेश खन्ना

    |

    टीवी और फिल्मों के मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और इस समय उनका एक बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मुकेश खन्ना ने एक वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था जिसमें वो किसानों समेत कई मामले पर बोलते नजर आ रहे हैं। किसानों के मुद्दे की बात करें तो मुकेश खन्ना किसान आंदोलन पर नहीं बोल रहे हैं, इसपर उन्होने एक वीडियो बनाया है।

    ताजमहल पर सारा अली खान की शायरी को अक्षय कुमार ने कहा घटिया, धड़ल्ले से वायरल वीडियो

    उनका कहना है कि लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वो किसान आंदोलन पर क्यों नहीं बोल रहे हैं। मुकेश ने कहा.. 'लोग मुझसे कमेंट करते सवाल पूछ रहे हैं कि वो किसान आंदोलन पर क्यों नहीं बोल रहे हैं, लोग समझते हैं कि मैं बीजेपी का आदमी हूं।

    मैं आपको बता दूं कि मैं किसानों के पक्ष में तब से हूं जब से ये देश आजाद हुआ है। हमारे देश में 75 प्रतिशत गांव है.. अगर ध्यान दिया गया होता तो वो सब डेवलप होते।

    मैं आपको बता दूं कि राजा वही सही चलता है जब प्रजा सुखी होती है। 70 सालों से ऐसा ही होता चला जा रहा है।' इसके अलावा भी मुकेश खन्ना ने काफी कुछ कहा है जो कि धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

    कुछ समय पहले कपिल शर्मा के शो को घटिया बोलकर मुकेश खन्ना चर्चा में आए थे। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो जो कि उन्होने किसानों को लेकर पोस्ट किया है..

    English summary
    Actor Mukesh khanna first time speaks on Farmers. He says i am always supporting Farmers. Video viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X