For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैंस के लिए बड़ी खबर,फरहान अख्तर हुए 'मिस मार्वल' की कास्ट में शामिल

    By Filmibeat Desk
    |

    मार्वेल सुपरहीरो के फैंस के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। ताजा मिली जानकारी अनुसार अभिनेता, निर्देशक, स्क्रीनराइटर, गायक और निर्माता, यानी मल्टी-टैलेंटेड फरहान अख्तर डिज्नी प्लस की अपकमिंग सीरीज मिस मार्वल' का हिस्सा बन कर मार्वल परिवार में शामिल हो गए है।यह मल्टी-हाइफ़नेट सीरीज का एक हिस्सा होगा, जो इमान वेल्लानी का परिचय देता है ।

    और इसमें अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, ज़ेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज़, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका जैसे नाम शामिल हैं।हालांकि, इस सीरीज में फरहान के किरदार से जुड़ी किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह शो में गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएंगे।

    जो बेहद प्रभावशाली होने की उम्मीद है।बता दें, मिस मार्वल, 8 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है और इमान वेल्लानी टाइटुलर कैरेक्टर कमाला खान के रूप में दिखाई देंगी, जो जर्सी सिटी में पली-बढ़ी एक मुस्लिम अमेरिकी किशोरी है। एक उत्साही गेमर और एक जबरदस्त फैन-फिक्शन मुंशी, कमाला एक महान कल्पना के साथ एक सुपर हीरो मेगा-फैन है।

    Farhan Akhtar

    खासकर तब जब कैप्टन मार्वल की बात आती है।वहीं, फरहान अख्तर के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत 'जी ले जरा' का निर्देशन कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस की नेटफ्लिक्स के साथ बहु-वर्षीय साझेदारी है।

    English summary
    Ms Marvel series Farhan Akhtar bags international projects , read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X