For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MS Dhoni जल्द ही करेंगे फिल्मों में डेब्यू, धमाकेदार खबर के बाद एक्साइटेड हुए फैंस!

    |

    टी-20 और वनडे क्रिकेट में अपनी दमदार बल्लेबाजी और शानदार कप्तानी से भारत को विश्व कप जितवाने वाले कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अब किसी और बात को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। खबर है कि वो काफी जल्दी सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस लगातार उनका किरदार जानने के लिए उत्सुक हैं। खबर है कि हिटमेकर लोकेश कनगराज की आगामी परियोजना के साथ अभिनय वो अपने की शुरुआत कर सकते हैं। अब देखना ये

    है कि एमएस धोनी किस तरह का धमाका करने वाले हैं। इसके पहले खबर आई थी कि वो फिल्म में रोल नहीं करेंगे बल्कि एमएस एक निर्माता के तौर पर फिल्म के साथ शामिल हो रहे हैं।

    Birthday- बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर और शबाना आजमी के साथ काटा केक, सामने आईं तस्वीरें!Birthday- बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर और शबाना आजमी के साथ काटा केक, सामने आईं तस्वीरें!

    उनका प्रोडक्शन बैनर धोनी एंटरटेनमेंट कथित तौर पर तमिल में कुछ प्रोजेक्ट्स का का निर्माण कर रहा है और जल्द ही घोषित परियोजनाओं के साथ मलयालम और कन्नड़ सहित अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी प्रवेश कर रहा है।

    अब आ रही मीडिया रिपोर्ट्स से ये तय हो चुका है कि धोनी लोकेश कनगराज के साथ धमाका करेंगे। इसके अलावा चर्चा है कि इस फिल्म का नाम थालापति 67 है लेकिन आधिकारिक ऐलान का इंतजार है। फैसं को इंतजार है कि कब कैप्टन कूल इसको ऐलान करेंगे।

    उनके जीवन पर बन चुकी है फिल्म

    महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो उनके जीवन पर पहले ही एक फिल्म बन चुकी है और ये काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में एमएस का किरदार निभाय था। उनके अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी और कियारा आडवाणी भी नजर आईं थीं जिनको काफी पसंद किया गया था। अब धोनी खुद फिल्मों का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

    English summary
    Ex-Cricketer MS Dhoni will soon debut in films, fans excited after the shocking news! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X