For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Housefull: कैसे देखेंगे एम एस धोनी...1st Day, 1st Show के नो टिकट

    |

    सुशांत सिंह राजपूत स्टारर एम एस धोनी का खुमार दर्शकों पर सर चढ़कर बोल रहा है। हालांकि ये सब धोनी के लिए दीवानगी है लेकिन फिल्म का हाल अभी से ये है कि कई जगह पहले दिन का पहला शो हाउसफुल हो चुका है। जी हां, 3 दिन पहले से ही धोनी के टिकट के लिए मारामारी है।

    इसलिए हमने सोचा कि आपको आगाह कर दें, कि अगर धोनी देखने का प्लान बनाया है तो टिकट करवा ही लीजिए। कौन सा शो, कब फुल हो जाए पता नहीं।

    मेट्रो शहरों में ज़्यादातर सुबह के शो 35 से 40 प्रतिशत ही जाते हैं। लेकिन सुलतान के बाद एम एस धोनी वो फिल्म है जहां, पहला शो ही हाउसफुल है। ज़ाहिर सी बात है कि धोनी का बोलबाला है।
    [#RecordTod: 2016 का ये रिकॉर्ड केवल इस फिल्म के नाम...रिलीज़ से पहले]

    फिल्म के लिए नीरज पांडे मार्केटिंग और प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ बेहद खास बातें -

    ओपनिंग
    फिल्म को 55 प्रतिशत ओपनिंग मिलने की संभावना है जो कि बेहतरीन है। हालांकि अभी तक सही आंकड़े कोई नहीं बता पा रहा है। जो कि कुछ समय बाद ही पता चलेंगे।

    MS Dhoni advance booking report

    ट्रेलर का धुंआधार प्रदर्शन
    फिल्म का ट्रेलर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है। वहीं टीवी तक पर ट्रेलर धूम मचा रहा है। एम एस धोनी ट्रेलर इस साल का सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर है।

    4500 स्क्रीन
    फिल्म को लेकर प्रशंसकों में खासा उत्साह है। इसको देखते हुए फिल्म को 60 देशों के 4500 स्क्रीन्स में प्रदर्शित किया जा रहा है। और इस तरह यह बॉलीवुड की सबसे बड़े स्तर पर रिलीज़ की गई फिल्मों में से एक है।

    4 भाषाएं
    भारत में यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी डब कर प्रदर्शित की जाएगी। इसे पंजाबी और मराठी में भी डब कर प्रदर्शित करने की योजना थी, लेकिन समय की कमी के चलते यह संभव नहीं हो पाया है। हालांकि कुछ समय बाद ऐसा किया जाएगा।

    बॉक्स ऑफिस पर चर्चा
    फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है जो दर्शकों को अ वेडनेस डे, स्पेशल 26 और बेबी जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं।और लोग उनकी फिल्मों का इंतज़ार करते हैं। फिल्म का ट्रेलर ही इतना असरदार था कि अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हॉट बनती जा रही है।

    2 वर्ल्ड कप का सफर
    फिल्म में एस एस धोनी के 2 वर्ल्ड कप की शानदार जीत का सफर दिखाया गया है और यही कारण है कि लगभग देश का पूरा युवा वर्ग इस फिल्म को लेकर इचना उत्साहित है।

    बजट
    104 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म के लिए धोनी ने 45 करोड़ लिए हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत को 2 करोड़ की फीस मिली है। फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 100 करोड़ की कमाई भी कर ली है।

    फिल्म के सैटेलाइट अधिकार 55 करोड़ रुपये में बिके हैं। फिल्म में दिखाए जाने वाले उत्पादों को 20 करोड़, भारत के बाहर के वितरण अधिकार से 10 करोड़ और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रीमेक से 10 करोड़ की कमाई हुई है। फिल्म ने अपने संगीत अधिकारों को 5 करोड़ में बेचा है।

    तीन घंटे
    काफी समय बाद तीन घंटे की फिल्म रिलीज़ हो रही है और इसलिए फिल्म के शो कम हैं लेकिन फिलहाल लोगों में 3 घंटे धोनी को देखने का क्रेज़ साफ नज़र आ रहा है।

    English summary
    MS Dhoni advance booking reports, budget, economics and other details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X