For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म 'मिसेज फलानी' की घोषणा, 9 अलग किरदारों में आएंगी नजर

    By Filmibeat Desk
    |

    '3 एरोज प्रोडक्शंस' के लॉन्च के साथ ही प्रोडक्शन हाउस से जुड़े निर्माता भागीदारों ने भी अपनी पहली फिल्म 'मिसेज फलानी' की घोषणा की। मनीष किशोर, मधुकर वर्मा और सोफिया अग्रवाल द्वारा शुरू किए गए प्रोडक्शन हाउस ने यह भी घोषणा की कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर उनकी पहली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

    दिलचस्प बात यह है कि '3 एरोज प्रोडक्शंस' लॉन्च करने के अलावा, निर्माताओं ने कई मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में मुंबई में अपने विशाल कार्यालय का उद्घाटन भी किया। जो लोग प्रोडक्शन हाउस और उनकी पहली फीचर फिल्म के लॉन्च के दौरान उपस्थित थे।

    उनमें कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, संगीत निर्देशक साजिद, वसीम कुरैशी, मनु ऋषि चड्डा, शब्बीर अहमद, परितोष त्रिपाठी, करण रमानी और अयूब कुरैशी शामिल हैं। '3 एरोज प्रोडक्शंस' के पार्टनर मधुरकर वर्मा को एक शानदार कॉपी राइटर के रूप में भी जाना जाता है। वह कई फिल्मों और टीवी शो के लिए डायलॉग राइटर भी रहे हैं।

    मधुकर वर्मा ने मनीष किशोर के साथ सरमन जोशी स्टारर 'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' के संवादों का सह-लेखन भी किया। प्रोडक्शन हाउस की दूसरी पार्टनर सोफिया अग्रवाल को कई फिल्मों और टीवी शो के लिए एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम करने का कई वर्षों का अनुभव है।

    उन्हें कंपनी में संचालन और फंड प्रबंधन की जिम्मेदारी दी गई है। दिलचस्प बात यह है कि मनीष किशोर ने कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इसमें 'इंडियन आइडल' और 'कौन बनेगा करोड़पति' जैसे लोकप्रिय शो भी शामिल हैं। एक लेखक के रूप में मनीष किशोर को 'सीआईडी' और 'क्राइम पेट्रोल' जैसे शो में काम करने का अनुभव है।

    swara bhaskar, स्वरा भास्कर

    बाद में, उन्होंने शरमन जोशी स्टारर फिल्म 'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' का निर्माण और लेखन किया। विशेष रूप से, एक लेखक और निर्माता के रूप में पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ अभिनीत उनकी अगली फिल्म 'सुस्वगतम खुशामदीद' जल्द ही रिलीज होगी।

    '3 एरोज प्रोडक्शंस' और अपनी पहली फिल्म 'मिसेज' लॉन्च करने के बाद। एक निर्माता के रूप में 'फालानी', मनीष किशोर ने फिल्म के बारे में बात की और कहा, "श्रीमती फलानी महिलाओं की दबी हुई इच्छाओं को पूरा करने के संघर्ष को रेखांकित करती हैं। फिल्म खूबसूरती से महिलाओं को जीवन जीने के लिए रोकने के लिए बनाई गई सभी बाधाओं को तोड़ने के बारे में बात करती है जैसा वे चाहती हैं"

    अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्म में शामिल 9 अलग-अलग कहानियों में 9 अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "मैंने अपने करियर में कई फिल्में की हैं जहां मैंने कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि जीवन में पहली बार मुझे ऐसी फिल्म में काम करने को मिलेगा जिसमें 9 अलग-अलग कहानियां हों और मुझे निभाने को मिले। फिल्म में 9 अलग और दिलचस्प किरदार हैं। मुझे यकीन है कि लोग मेरे सभी किरदारों को पसंद करेंगे।"

    'मिसेज फलानी' का निर्देशन मनीष किशोर और मधुकर वर्मा करेंगे, जो '3 एरोज प्रोडक्शंस' के दो पार्टनर हैं। पटकथा और संवाद भी मनीष किशोर ने खुद लिखे हैं जबकि फिल्म श्वेता रूबी ने लिखी है। मनीष किशोर का कहना है कि '3 एरोज प्रोडक्शंस' के माध्यम से वे गुणवत्तापूर्ण और सार्थक सामग्री का निर्माण करना चाहते हैं, चाहे वह फीचर फिल्में हों या वेब शो।

    वह बताते हैं कि वर्तमान में उनके प्रोडक्शन हाउस में फिल्मों और वेब शो दोनों सहित 12 बाउंड स्क्रिप्ट तैयार हैं। उनका कहना है कि जल्द ही वे बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों के साथ इन फिल्मों पर काम शुरू करेंगे।

    English summary
    Mrs Falani - 3 Arrow Productions announces its debut with Swara Bhaskar! Read the details which is out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X