For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 से लेकर मणिकर्णिका तक, सभी फिल्में ऑनलाइन लीक- यहां जानें क्या है TamilRockers

    |

    उरी, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, ठाकरे के बाद अब मणिकर्णिका भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है। जी हां, तमिलरॉकर्स नाम के वेबसाइट ने पूरी की पूरी फिल्म एचडी क्वालिटी में लीक कर दी है। देखा जाए तो अब हर रिलीज हुई फिल्में, एक या दो दिनों में ऑनलाइन उपलब्ध हो जाती है और धड़ल्ले से डाउनलोड भी की जाती है। और इसके पीछे सिर्फ एक ही नाम है- तमिलरॉकर्स (TamilRockers)

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी की 'ठाकरे' सुपरहिट- वीकेंड पर धमाकेदार कलेक्शननवाजुद्दीन सिद्दिकी की 'ठाकरे' सुपरहिट- वीकेंड पर धमाकेदार कलेक्शन

    बता दें, तमिलरॉकर्स एक टॉरेंट वेबसाइट है, जो गैरकानूनी तरीके से बॉलीवुड, टॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए ऑनलाउन उपलब्ध कराती है। 2018 से अब तक लगभग सभी फिल्में इस वेबसाइट पर लीक हो चुकी है।

    2018 में पुलिस ने तमिलरॉकर्स चलाने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन अगस्त, सितंबर से यह वेबसाइट फिर से क्रियाशील हो गई। वेबसाइट पर बैन लगने और ब्लॉक करने के बावजूद भी वेबसाइट दूसरे डोमेन नेम से फिल्में लीक कर रही हैं- जैसे कि- tamilrockers.vc , tamilrockers. gy , tamilrockers.cl , tamilrockers. gs , Tamilrockers .li ....बता दें, भारतीय कानून के तहत पाइरेसी अपराध है।

    यहां जानें हाल फिलहाल की कुछ बड़ी फिल्में, जो रिलीज होते ही ऑनलाइन हो गईं लीक-

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत की फिल्म रिलीज होने के दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हो चुकी है.. वह भी एचडी क्वालिटी में।

    ठाकरे

    ठाकरे

    वहीं, मणिकर्णिका के साथ रिलीज फिल्म ठाकरे तो रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक कर दी गई। फिल्म धड़ाधड़ डाउनलोड भी की जा रही है।

    उरी

    उरी

    तमाम सावधानी बरतने के बावजूद रिलीज के तीसरे दिन विकी कौशल की उरी ऑनलाइन लीक हो गई।

    दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर

    दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर

    अनुपम खेर स्टारर फिल्म दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को रिलीज हुई और रिलीज होने के अगले ही दिन फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। तमिलरॉकर्स नामक साइट ने फुल मूवी का डाउनलोड लिंक लीक कर दिया।

    पेट्टा

    पेट्टा

    रजनीकांत की धमाकेदार एक्शन फिल्म पेट्टा 10 जनवरी को रिलीज हुई.. और रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक हो गई।

    2.0

    2.0

    अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 हिंदी रिलीज होने के 7 - 8 घंटों के अंदर ही तमिल रॉकर्स नाम की एक वेबसाइट पर HD प्रिंट में उपलब्ध थी। जाहिर है फिल्म की टीम को इससे खासा झटका लगा था।

    मोगली

    मोगली

    नेटफ्लिक्स की बहुप्रतीक्षित वेब सीरिज मोगली 7 दिसंबर को रिलीज हुई। रिलीज होने के सिर्फ 10 दिनों के बाद ही पूरी की पूरी सीरिज ऑनलाइन लीक हो गई और वह भी एचडी क्वालिटी में।

    केजीएफ

    केजीएफ

    कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ पांच भाषाओं में रिलीज की गई थी- हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम। लेकिन रिलीज होने के कुछ ही घंटों में फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई।

    काला

    काला

    रजनीकांत की यह बड़ी फिल्म रिलीज होते ही सुबह 5.30 बजे ही ऑनलाइन लीक हो गई, जब तमिलनाडु में फिल्म का पहला शो शुरु हुआ।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    आमिर खान, अमिताभ बच्चन की इस एक्शन फिल्म को भी नहीं छोड़ा गया। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में पूरी फिल्म ऑनलाइन उपलब्ध थी, वह भी तीनों भाषाओं में- हिंदी, तमिल और तेलुगु के HD प्रिंट।

    संजू

    संजू

    रणबीर कपूर की यह संजय दत्त बॉयोपिक फिल्म भी रिलीज के दो दिनों बाद ही ऑनलाइन उपलब्ध थी.. पूरी की पूरी फिल्म। हालांकि फिल्म की कमाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

    पद्मावत

    पद्मावत

    संजय लीला भंसाली की यह कंट्रोवर्शिल भी इस मुसीबत से गुजरी थी। फिल्म के HD प्रिंट.. रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन उपलब्ध थे।

    मंटो

    मंटो

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी की यह बॉयोपिक फिल्म भी रिलीज के साथ ही ऑनलाइन उपलब्ध हो गई थी। फिल्म को इसका नुकसान भी हुआ।

    English summary
    TamilRockers is a website that leaks HD quality movies and illegally provies pirated version of Bollywood, Tollywood, Hollywood movies for download online.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X