For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे पिता चाहते थे कि मैं भारतीय सिविल सेवा का हिस्सा बनूं - मौनी रॉय

    |

    ज़ी5 द्वारा बैक टू बैक अनूठे ओरिजिनल फिल्मों और सीरीज़ के बाद 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' की घोषणा की गई है। जो अपनी तरह की एक अनोखी सिचुएशनल स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी है और यह हालिया महामारी के बाद के समय में स्थापित है। भारत के सबसे विपुल अपराध लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा रचित, यह 18 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

    चूंकि यह फ़िल्म अब अपनी रिलीज़ से महज चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में शो की मुख्य अदाकारा मौनी रॉय ने एक दिलचस्प बात साझा की है। वे कहती हैं,"मैं शुरुआत से ही मन ही मन एक्टर बनने की चाह रखा करती थी।

    अगर मैं एक्टर नहीं होती तो मैं निश्चित रूप से एक आईएएस अधिकारी बनती क्योंकि मेरे पिता चाहते थे कि मैं भारतीय सिविल सेवा का हिस्सा बनूं।"इस फ़िल्म में मौनी रॉय, पूरब खोली और कुलराज रंधावा अंडरकवर एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे। कहानी, संक्रमण फैलाने की साजिश के पीछे स्रोत खोजने के चारों ओर घूमती है, जिसे विस्फोट के लिए एक टाइम बम की तरह तैयार किया जाता है।

    एस हुसैन जैदी द्वारा रचित फिल्म में मौनी रॉय और पूरब कोहली ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इनके अतिरिक्त, कुलराज रंधावा, सागर आर्य, परवेश राणा, जस बिनाग, दिलजोन सिंह और किरेन जोगी सहायक भूमिकाओं में होंगे। फिल्म अजय जी राय और मोहित छाबड़ा द्वारा निर्मित और कंवल सेठी द्वारा निर्देशित है।

    English summary
    Mouni roy on london confidential- said my father wanted me to be a part of the Indian Civil Service
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X