For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौनी रॉय का 'पतली कमरिया' डांस, सोशल मीडिया पर बोल्ड मूव्स ने ढाया कहर!

    |

    टीवी और फिल्मों की शानदार अदाकाराओं में से एक मौनी राय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए फैंस से बातें भी करती नजर आती हैं। लेकिन इस समय उनकी तस्वीर नहीं बल्कि उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उन्होने इस वीडियो को खुद साझा किया है जिसमें वो शानदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

    मौनी रॉय ने अपने हालिया चर्चा में आया गाना पतली कमर पर ये बेहतरीन डांस किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मौनी रॉय लिखती हैं कि.. 'आनंद के लिए, पहले से ही इस पर डांस करें!!' इस वीडियो को मौनी रॉय के फैंस जमकर साझा कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों में गोल्ड फिल्म से की।

    खूब फेम मिला

    खूब फेम मिला

    गोल्ड फिल्म में मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर की थी। दोनों की ये फिल्म हिट भी साबित हुई। इससे पहले मौनी रॉय को फिल्म जगत में नागिन टेलीविजन सीरियल से खूब फेम मिला था।

    Mouni Roy spotted outside at her dance classes; Watch Video | FilmiBeat
     घर घर में फेमस

    घर घर में फेमस

    नागिन सीरियल से मौनी रॉय घर घर में फेमस हुईं। इसके अलावा महादेव सीरियल से भी मौनी को खासा पहचान मिली।

    कथक डांसर भी है

    कथक डांसर भी है

    मौनी रॉय एक्ट्रेस ही नहीं सिंगर और कथक डांसर भी है। वह मल्टी टेलेंटिड हैं। अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी एक्टिंग को लेकर भी खूब तारीफें बटौरती हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं और काफी जल्दी बड़े पर्दे पर धमाका करती हुईं नजर आने वाली हैँ।

    देखिए ये वीडियो

    देखिए ये वीडियो

    इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्न और नागार्जुन जैसे कलाकारों के साथ वो नजर आएंगी। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो...

    'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूस, अक्षय कुमार ने बोली इतनी बड़ी बात!

    English summary
    Bollywood Actress Mouni Roy bold dance on Patli Kamariya song goes viral. Her new song title as Patali kamariya going to release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X