For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोशन कंटेंट ग्रुप और फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड ने कर दी पहले अवॉर्ड शो की घोषणा, जानिए

    |

    हर साल देश में कई तरह की फिल्मो को अवॉर्ड दिया जाता है और बड़े बड़े कार्यक्रम होतें हैं। इस बार फिल्मों के अलावा शॉर्ट फिल्मों के लिए एक अनोखा तोहफा आ रहा है। जी हां अब शॉर्ट फिल्मों को भी अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जाएगा। बता दें कि मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ साझेदारी में फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड पहली बार शार्ट फिल्म पुरस्कार 'क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स' पेश करने के लिए तैयार है।

    पीएम मोदी से मिले सुपरस्टार आमिर खान, इस बात पर हुई चर्चा, पीएम करेंगे ये बड़ा कामपीएम मोदी से मिले सुपरस्टार आमिर खान, इस बात पर हुई चर्चा, पीएम करेंगे ये बड़ा काम

    देश भर में शार्ट फिल्म निर्माताओं के आविष्कार और रचनात्मकता को पहचानने और उनकी सराहना करने के लिए, यह अपनी ही तरह का पुरस्कार समारोह है जहाँ यह भारत के सबसे विश्वसनीय फिल्म आलोचक और मोशन कंटेंट ग्रुप, डब्ल्यूपीपी के वैश्विक कंटेंट निवेश और अधिकार प्रबंधन कंपनी का एक सहयोगी प्रयास है।

    इसका उद्देश्य शार्ट फ़िल्म इंडस्ट्री को अपनी प्रतिभा को उचित मान्यता देकर निष्पक्ष तरीके से पहचानना और पुरस्कृत करना है। फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की अध्यक्ष अनुपमा चोपड़ा ने कहा,"शार्ट फिल्में एक रोमांचक, अद्वितीय कहानियां हैं। क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स को शार्ट फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का जश्न मनाने और सम्मानित करने के लिए बनाया गया है।

    उम्मीद, आकांक्षा, संघर्ष और हमारे देश की आर्थिक परिदृश्य पर कब्जा करने के लिए, एक फॉरमेट के रूप में शार्ट फ़िल्म एक पसंदीदा विकल्प बन गया है।

    मोशन कंटेंट ग्रुप की भागीदारी के साथ फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड स्थापित करने के लिए "क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स" शार्ट फिल्म्स, फ़ीचर और डॉक्यूमेंट्री के लिए शानदार काम को निष्पक्ष तरीके से पहचान दिलाने के लिए एक विश्वसनीय मंच है और हमें उम्मीद है कि..

    यह मंच मजेदार, मनोरंजक, प्रासंगिक और आकर्षक कंटेंट बनाने के लिए कई और लोगों को आकर्षित करेगा,"ग्रुप M भारत (मोशन कंटेंट ग्रुप) के ट्रेडिंग और पार्टनरशिप के हेड अश्विन पद्मनाभन ने कहा।

    विस्तास मीडिया कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड (सिंगापुर) द्वारा स्वामित्व एक कंपनी एनवीएस मीडिया, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स से भी जुड़ा हुआ है जो भारतीय शार्ट फिल्म निर्माताओं के लिए अपना समर्थन और प्रशंसा दर्शाता है।

    द क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म्स अवॉर्ड्स इवेंट दिसंबर 2018 में मुंबई में आयोजित किया जाएगा। देश भर में शार्ट फिल्म निर्माताओं को अवार्ड्स में भाग लेने और अपनी एंट्री दर्ज करवाने के लिए www.ccsfa.co.in पर आमंत्रित किया जाता है।

    English summary
    here is the news gone viral that motion content group and film critics guild announce the awards ceremony.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X