»   » मां बनना मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल है : करीना कपूर खान

मां बनना मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल है : करीना कपूर खान

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपने क्यूट से बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान एक बार फिर कैमरा फेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वैसे करीना अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में कैमरा से दूर नहीं रही थीं। लेकिन अब करीना फिर से अपने सेक्सी फिगर पाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनकी नई तस्वीरों में दिख भी रहा है कि उन्होंने फिर से कितना वज़न कम किया है।

motherhood-is-the-most-beautiful-phase-my-life-says-kareena-kapoor-khan

करीना का कहना है कि मां बनना उनकी ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत पल है। वहीं जब करीना से पूछा गया कि वो अपने काम को और तैमूर को एक साथ कैसे बैलेंस करती हैं, तो इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा कि मैंने हमेशा ही अपने काम और अपनी शादी के बीच तालमेल बनाकर रखा है।

Aww.. बॉलीवुड के छोटे नवाब 'तैमुर अली खान' की सुपर क्यूट LATEST Pic

उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि मैं ऐसा नहीं कर सकती, लेकिन मैंने ऐसा किया है और आगे भी ऐसा करती रहूंगी। मुझे लगता है कि एक महिला जानती है कि उसे कैसे मल्टी-टास्कर बनना है।

आपने देखा होगा कि आजकल महिलाएं बाहर का काम और घर का काम एक साथ करती हैं। वहीं करीना ने तैमूर की ज़िम्मेदारियों के लिए कहा कि जब आप पैरेंट बनते हैं तो जिम्मेदारियां आती ही हैं। मैं और सैफ दोनों ही अपनी-अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

English summary
Motherhood is the most beautiful phase of my life Says Kareena Kapoor Khan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi