For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राहुल मेरे टाइप का नहीं है: मोनिका बेदी

    By Staff
    |
    मोनिका बेदी का कहना है कि बिग बॉस में उनके साथ कुछ समय रहे राहुल महाजन के साथ उनका रिश्ता दोस्ती का है और कुछ नहीं. मोनिका कहती हैं कि बिग बॉस-2 के बाद उनकी ज़िंदगी में बहुत बदलाव आए हैं.

    बिग बॉस से बाहर आने के बाद मोनिका के पास फ़िल्मों के लिए भी कई ऑफर्स हैं. मोनिका कहती हैं, " मैं ऐसा नहीं कहूँगी की मेरे पास फ़िल्मों की क़तार लग गई है, पर तीन-चार अच्छी फ़िल्में है.''

    राहुल और मैं दोनों बहुत ही अलग हैं. हम दोनों के बीच में दोस्ती से बढ़कर और कुछ नहीं हो सकता. राहुल मेरे टाइप का नहीं है
    मोनिका का कहना है कि बिग बॉस के बाद लोगों का उनके प्रति नज़रिया बदला है. वे कहती हैं, '' पहले लोग मुझसे घबराते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं अभी भी सलेम से जुड़ी हुई हूँ. लेकिन अब लोग मुझे पसंद करने लगे हैं और मुझे समझने की कोशिश करते हैं. सलेम से अलग हुए छह साल बीत चुके हैं.''

    मोनिका अबू सलेम के साथ बिताए लम्हों को एक बुरे सपने की तरह भूल जाना चाहती है, लेकिन मीडिया उन्हें भुलाने नहीं देता.

    मोनिका कहती हैं, " उस समय जो मेरे साथ हुआ, मेरी जगह कोई और लड़की होती तो शायद वो भी यही करती. मुझे पता है कि सलेम ने मेरे साथ किस तरह धोखा किया."

    उतार चढ़ाव

    अबू सलेम से जुड़े रहने की वजह से मोनिका की ज़िंदगी में क़ाफी उतार-चढ़ाव आए, लेकिन अब मोनिका इन सब से बहुत दूर अपनी अलग पहचान बनाना चाहती है.

    पहले लोग मुझसे घबराते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं अभी भी सलेम से जुड़ी हुई हूँ. लेकिन अब लोग मुझे पसंद करने लगे हैं और मुझे समझने की कोशिश करते हैं. सलेम से अलग हुए छह साल बीत चुके हैं
    वे कहती हैं, '' मुझे आइटम नंबर करने में भी कोई दिक्कत नहीं हैं, लेकिन शुरुआत में इससे बचना चाहती हूँ. आजकल हर बड़ी हीरोइन आइटम नंबर करती है. अगर गाने अच्छे होंगे तो मैं ज़रूर करना चाहूँगी.''

    मोनिका के फ़ोन पर बज रही रिंगटोन 'आपके प्यार में हम सँवरने लगे...' से उनके बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वे काफ़ी रोमांटिक है और शायद फिर से अपने प्यार की तलाश में है.

    मोनिका कहती हैं, "मैं भी आम इंसान हूँ और मुझे भी प्यार करने का पूरा हक़ है. लेकिन मैं मानती हूँ की प्यार सोच कर नहीं होता, बस हो जाता है."

    ऐसा नहीं है की मोनिका को इंडस्ट्री में आए बदलाव और नई अभिनेत्रियों से घबराहट नहीं होती है, लेकिन उन्हें अपने भगवान पर पूरा भरोसा है.

    वो कहती हैं, '' किसी और को भगवान दूसरा मौका दे या न दे लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि अपने आपको साबित करने से लिए वो मुझे दूसरा मौका ज़रूर देंगे.''
    मोनिका की ख़्वाहिश है कि वे अपने माता-पिता को समाज में उनकी इज्ज़त वापस दिला सके.

    वे कहती हैं, '' मेरे माता-पिता को तो शायद ही मेरे बारे में आप लोगों जितना मालूम हो. वे नॉर्वे में रहते हैं. उन्होंने कभी मुझसे कोई सवाल नहीं किया और मेरी नादानी समझ कर मुझे माफ़ कर दिया है."

    राहुल महाजन का नाम आते ही मोनिका के चेहरे पर एक हल्की मुस्कान आ जाती है. लेकिन राहुल के साथ बिग बॉस के घर में हो रही चर्चा को वह बेमतलब करार देती हैं. वे कहती हैं, " राहुल और मैं दोनों बहुत ही अलग हैं. हम दोनों के बीच में दोस्ती से बढ़कर और कुछ नहीं हो सकता. राहुल मेरे टाइप का नहीं है."

    मोनिका फिलहाल मुंबई के मुलुंड इलाक़े में रहती हैं. वे भी दूसरे फ़िल्म स्टार्स की तरह जुहू और बांद्रा इलाक़े में रहने की हसरत रखती हैं. मोनिका की इस हसरत को पूरा करने की ज़िम्मेदारी कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ली है.

    मोनिका कहती हैं, "संजयजी ने मुझे खुद फ़ोन किया और कहा कि उन्होंने मेरे लिए घर देख रखा है. उनका इतना भर कहना कि वे घर ख़रीदने में मेरी मदद करेंगे, ये मेरे लिए काफ़ी है."

    मोनिका को अफ़सोस है कि इतना समय बीत जाने के बाद भी कई लोगों को ये लगता है कि सलेम के साथ उनका अब भी रिश्ता है. वे कहती हैं, "आज की तारीख़ में हमारा कोई रिश्ता नहीं है और ये किस्सा अब ख़त्म हो चुका है. मैं अब सलेम के पास नहीं जा सकती हूँ."

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X