For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पूंजीवादी' व्यवस्था पर आ रही है फिल्म 'मनी देवो भव'

    By Super
    |

    वर्ष 2007 में समर फिल्म का निर्माण करनेवाले अतुल प्रोडक्शनंस के अतुल पांडे जल्द ही नयी फिल्म मनी देवो भव लेकर आनेवाले हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म भौतिकवाद को दर्शाती है और इस बात पर केंद्रित करती है कि कैसे आज पैसा एक सुप्रीम पावर बन गया है। फिल्म को निदशित किया है आनंद विक्रममारन ने।

    जिन्होंने इससे पहले फिल्म कलयुग और टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं, मिले जब हम तुम की कहानी लिखी है और एक अंगरेजी फिल्म का भी निर्देशन किया है। वही फिल्म में नये चेहरे जैसे निखिल, योशिका वर्मा और मानवरी गार्गू नजर आनेवाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जयपुर के एक कॉलेज में हो रही है, ताकि फिल्म को रीयल लुक दिया जा चुके। फिल्म का म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने तैयार किया है और इसके गानों को अपनी आवाज दी है सोनू निगम ने ।

    इस फिल्म की कहानी एक ऐसे कैपंस की कहानी है जो यह दिखाने की कोशिश करती है कि कैसे आज युवाओं के लिए पैसे और ब्रांड की कीमत इस हद तक बढ़ गयी है कि उनके सपने और लक्ष्य अब इनके आसपास ही आकर ठहर गये हैं। यह फिल्म सिर्फ युवाओं के बारे में है और ऐसे में फिल्म में युवा और चेहरों को कास्ट किया गया है जो पूरी तरह से नये हैं जिन्हें आज से पहले कभी नहीं देखा गया है।

    English summary
    Movie "Money Devo Bhava" is based on Economic System. The film is directed by Aanand Vikrammaran.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X