For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान को रुपयों से नहीं खरीदा जा सकता

    |

    मुंबई। बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान सभी खानों में सबसे अलग है। वो कम फिल्में बनाते है। लोगों और मीडिया से दूर रहते है, दूसरे बॉलिवुड स्टारों के तुलना में कम मेहनताना लेते है, लेकिन जो काम वो कर जाते है वो लैडमार्क बन जाता है। उनकी हालिया फिल्म धूम 3 इसी बात का सबूत है। इससे पहले भी उनकी फिल्में उनके काम का लोहा मनवाती रही है। हर फिल्म के साथ नए प्रयोग करने वाले आमिर बॉलिवुड के बाकी एक्टरों से अलग है।

    बॉलिवुड के इस खान ने साफ कर दिया है कि उन्हें रुपयों से खरीदा नहीं जा सकता है। आमिर का कहना है कि वह अपनी भावनाओं के साथ समझौता नहीं कर सकते और रुपयों से उन्हें खरीदा नहीं जा सकता। आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने आज तक कभी भी पैसों के लिए काम नहीं किया और यही मेरी बड़ी ताकत है। आमिर ने अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म 'धूम3' की सफलता के लिए दर्शकों का धन्यवाद किया।

    आमिर ने अपने 25 सालों के फिल्मी करियर में हमेशा फिल्मों, किरदारों और शैलियों के साथ प्रयोग किया है। एक प्रेमी से लेकर शिक्षक, गांव के युवक और अब एक खलनायक तक के किरदार आमिर निभा चुके हैं। आमिर के लिए सबसे बड़ी बात अपनी फिल्मों से भावनात्मक जुड़ाव है, उसके बाद ही वह फिल्म को अपनी रजामंदी देते हैं।

    आमिर ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मुझे पैसों की जरूरत नहीं है। हम सबको पैसे की जरूरत है और मेरे हिसाब से मैं सबसे कम मेहनताना पाता हूं। कम से कम दूसरों की तुलना में मैं बहुत कम कमाता हूं। लेकिन फिर भी मैं खुश हूं क्योंकि मैं वही करता हूं, जो मेरा दिल कहता है। आमिर ने 'दिल चाहता है' 'जो जीता वही सिकंदर' 'हम हैं राही प्यार के' 'राजा हिंदुस्तानी' और 'सरफरोश' जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ी। साल 2001 आमिर के करियर का महत्वपूर्ण मोड़ था जब उन्होंने 'लगान' और 'दिल चाहता है' में काम किया था।

    English summary
    One of Bollywood's favourite Khans, Aamir, claims to earn the "least compared to others", and says he "cannot compromise" with his emotions as "money cannot buy me".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X