For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोना सिंह का एमएमएस पहुंचाएगा उन्हें बिग बॉस

    |

    मोना सिंह के एमएमएस ने उन्हें आजकल खबरों की सुर्खियों में ला दिया है। मोना सिंह ने इस एमएमएस के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज की है उनका कहना है कि ये एमएमएस उनका नहीं है। बल्कि कोई जानबूझकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। मोना सिंह ने मुंबई पुलिस में इस केस को दर्ज कराया है और पुलिस का कहना है कि वो उस कंप्यूटर का पता लगा रही हैं जिसके जरिये इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड किया गया है। पुलिस का ये भी कहना है कि हो सकता है कि मोना सिंह के किसी जानने वाले ने ये वीडियो इंटरनेट पर डाला हो। लेकिन अभी तक इस सिलसिले में कुछ भी सुराख उनके हाथ नहीं लगा है।

    मोना सिंह ने सफाई देते हुए कहा मुझे इस एमएमएस के बारे में सब पता है, इस समय मैं यही कह सकती हूं कि यह वीडियो झूठी है और इस वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की मैं नहीं हूं। मोना सिंह के इस वीडियो में एक लड़की को दिखाया गया है जो कि किचन में न्यूड खड़ी होकर सेक्सी पोज दे रही है। साथ ही उनके साथ कोई औऱ है जो उन्हें इस तरह के पोज देने के लिए उकसा रहा है। इस वीडियो में मोना सिंह के चेहरे को साफ साफ दिखाया गया है और साथ ही उनका न्यूट शरीर भी। मोना सिंह के इस वीडियो के अपलोड होते ही लाखो लोगों ने इस वीडियो को इंटरनेट पर देखा। फिल्हाल अब वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन वीडियो क्लिपिंग की खबर वाइरल की तरह लोगों में फैल गयी है।

    ट्विटर पर भी लोगों ने मोना सिंह के एमएमएस के बारे में कमेंट करते हुए काफी कुछ लिखा है। जोसे कोवाको ने ट्वीट किया है मोना सिंह सही है। उनका कहना है कि मीडिया एमएमएस पर ज्यादा फोकस कर रही है ना कि उस क्राइम पर जो कि इस वीडियो को लोगों के लिए इंटरनेट पर डालने के लिए किया है। कुछ लोगों का कहना है कि मोना सिंह का ये एमएमएस उन्हें बिग बॉस सीजन 7 का प्रतिभागी बना देगा। स्नेहा गांधी ने ट्वीट किया है "मोना सिंह के एमएमएस के लीक होने से बिग बॉस 7 को इसका पहला कंटस्टेंट मिल गया।"

    English summary
    Mona Singh's nude MMS leaked on internet recently. Mona Singh said that this video is not real and the girl shown in this video is not her. Mona Singh filed the case against this video in Mumbai Police station.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X