For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोना सिंह के एमएमएस का हुआ पर्दाफाश

    |

    मोना सिंह के एमएमएस ने पिछले कई दिनों से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा था। पिछले कइ दिनों से सुर्खियों में रहने वाले मोना सिंह के एमएमएस का राज आखिरकार सबके सामने आ ही गया। खबर है कि इस एमएमएस में न्यूड नज़र आने वाली लडकी मोना सिंह नहीं बल्कि कोई और है और उसके चेहरे पर मोना सिंह की तस्वीर लगाई गयी है। मोना सिंह के इस एमएमएस ने मोना सिंह के साथ-साथ उनके पूरे परिवार को परेशान कर रखा था। अब जाकर मोना सिंह के इस एमएमएस की असलियत सबके सामने आई है और मोना सिंह को इन सुर्खियों से छुटकारा मिलेगा।

    इस एमएमएस को लेकर मोना सिंह ने मुंबई पुलिसस्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उस कंप्यूटर का पता लगाने की कोशिश की जिससे उस एमएमएस को इंटरनेट पर अपलोड किया गया था। इसके बाद जांच में पता चला कि मोना सिंह के नाम से जो एमएमएस इंटरनेट पर डाला गया था वो फर्जी था और उसमें मोना सिंह नहीं बल्कि कोई और लड़की थी। उस लड़की के मुंह पर मोना सिंह की तस्वीर लगाई गयी थी और उसे मोना सिंहल जैसा बनाया गया था। इस खबर के पता चलने के बाद से मोना सिंह और उनके परिवार वालों को राहत की सांस मिली है।

    इस एमएमएस को लेकर मोना सिंह के रिश्तेदारों का कहना है कि इस एमएमएस के जरिये मोना सिंह की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी। मोना सिंह के नाम से अपलोड किया गया ये एमएमएस एक ही रात में लाखों लोगों ने देखा और दूसरे दिन तक मोना सिंह खबरों की सुर्खियों में आ गयीं। इस एमएमएस में मोना सिंह को न्यूड होकर कैंमरे के सामने दिखाया गया था। साथ ही कोई और भी था जो मोना सिंह को तरह-तरह के भावों को दिखाने की कोशिश कर रहा था।

    English summary
    Mona Singh MMS was not true. Finally Police found out that the girl shown in the MMS is not Mona Singh. Someone used Mona Singh's face in the MMS.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X