»   » STOP: जय गंगाजल ट्रेलर, इन 7 सीन ने किया वादा - एक ज़बर्दस्त फिल्म का!

STOP: जय गंगाजल ट्रेलर, इन 7 सीन ने किया वादा - एक ज़बर्दस्त फिल्म का!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] प्रियंका चोपड़ा स्टारर जय गंगाजल का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और प्रकाश झा ने प्रियंका चोपड़ा को एंग्री यंग वूमन अवतार में पेश किया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा धमाकेदार तरीके से 2016 की शुरूआत करेंगी। फिल्म 4 मार्च को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

जय गंगाजल में प्रियंका चोपड़ा एक एसपी की भूमिका में नज़र आएंगी जिसके अंदर जज़्बा है और लगन है अपने आस पास हो रहे गलत को बदलने की।
[तगड़ा Rumor: राजनीति 2 सीक्वल, अजय- प्रियंका Vs रणबीर - कैट] 


और इस बार प्रियंका चोपड़ा का बखूबी साथ दिया है प्रकाश झा जो सहयोगी भूमिका में दमदार लग रहे हैं। फिल्म कहानी है एक भ्रष्ट जिले की जहां नेताओं का आतंक है और ये यूपी, बिहार के हर जिले की कहानी है। लेकिन जिस दम के साथ प्रियंका चोपड़ा लड़ने की कोशिश करती हैं वो धमाकेदार है।
[बॉलीवुड की बेस्ट FEMALE पुलिस ऑफिसर] 


फिल्म के ट्रेलर के कुछ पल आपको वाकई काफी अच्छे लगेंगे। जानिए ट्रेलर के बेस्ट MOMENTS - 

प्रियंका चोपड़ा की एंट्री

प्रियंका चोपड़ा की एंट्री

प्रियंका चोपड़ा खाकी अवतार में ज़बर्दस्त लग रही हैं। ट्रेलर में उनकी एंट्री भी धमाकेदार है। पर ट्रेलर में उन्हें हीरो की तरह इंट्रोड्यूस नहीं किया गया है और यही आभा माथुर की सबसे बड़ी खासियत है।


मैडम सर जी

मैडम सर जी

सबसे शानदार मूमेेंट था प्रियंका चोपड़ा के लिए मैडम सर जी। उन्हें बाकी सारे पुलिस अफसर इसी नाम से पुकारते हैं और ये सीन आपका दिल ज़रूर जीत लेगा।


एक्शन और पंच

एक्शन और पंच

इज़्जत करो कानून तोड़ने वाले को सज़ा देने वाले की - इस डायलॉग के साथ जब प्रियंका चोपड़ा धुलाई शुरू करेंगी तो मज़ा आएगा। हालांकि सच में शायद ही ऐसा होता है।


परफेक्ट प्रकाश झा

परफेक्ट प्रकाश झा

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के सहयोगी की भूमिका में प्रकाश झा बेहतरीन लग रहे हैं। और वाकई फिल्म का ट्रेलर थोड़ा कम असर छोड़ रहा हो तो उन्होंने वो कमी पूरी की है।


हम टेबल कुर्सी पर बैठने नहीं आए हैं

हम टेबल कुर्सी पर बैठने नहीं आए हैं

प्रियंका चोपड़ा अधिकारी बन कर जब अपनी ड्यूटी संभालती हैं तो उनका पहला डायलॉग होता है कि हम यहां टेबल कुर्सी पर बैठने नहीं आए हैं। इस डायलॉग पर थियेटर में तालियां ज़रूर बजेंगी।


कीचड़ को चाहिए साफ पानी

कीचड़ को चाहिए साफ पानी

कीचड़ को साफ करने के लिए साफ पानी की ज़रूरत होती है, गंदे पानी की नहीं। प्रियंका चोपड़ा फाइट करते हुए दमदार लगी हैं।


वर्दी का रंग

वर्दी का रंग

जितना शानदार ट्रेलर की शुरूआत है, उतना ही धमाकेदार इसका अंत है। प्रियंका चोपड़ा एक ज़बर्दस्त फाइट के बाद अपनी खाकी का सही मतलब बताती दिखेंगी।


English summary
moments from Jai Gangaaajal trailer with a fierce Priyanka Chopra which promise her power packed performance.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi