For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोहन बागान 1911: जॉन अब्राहम का धमाका, ऐतिहासिक मैच की बायोपिक, पहले नहीं बनी ऐसी

    |

    जॉन अब्राहम इस समय देशभक्ति की राह पर चल रहें हैं और इसी तरह की फिल्में साइन कर रहें हैं। हाल ही में उन्होने परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी फिल्में की हैं और अब एक एतिहासिक मैच पर बन रही फिल्म लीड रोल में आ रहें हैं। हम बात कर रहें हैं 1911 में खेले गए कोलकाता के मोहन बागान क्लब के उस मैच के बारे में जिसने पहली बार किसी यूरोपीय को टीम को पछाड़कर एक ना मिटने वाला इतिहास लिख दिया था।

    आमिर खान की इस फिल्म से निकाल दिए गए थे वरुण धवन, सुपरस्टार बनकर खोला राजआमिर खान की इस फिल्म से निकाल दिए गए थे वरुण धवन, सुपरस्टार बनकर खोला राज

    इस फिल्म में जॉन अब्राहम उसी टीम के कैप्टन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आजादी के पहले खेले गए इस मैच ने सबको चौंका दिया था और इस टीम का नाम देखते ही देखते सबकी जुबान पर चढ़ गया था।

    इस फिल्म में अक्षय कुमार कैप्टन शिबदास भादुरी का किरदार निभाएंगें जिन्होने इस मैच को लेकर पूरी ताकत लगा दी थी। इस फिल्म को बना रहे निखिल आडवानी ने इस बात का ऐलान किया है कि जॉन अब्राहम का फिल्म में ये किरदार होने वाला है।

    इसके अलावा जॉन अब्राहम फिल्म बाटला हाउस के लिए भी चर्चा में जिसकी शूटिंग चल रही है। जिस तरह की फिल्मों का चयन इस समय जॉन कर रहें हैं उससे लग रहा है कि वो अब किसी भी तरह की गलती करने के मूड में नहीं हैं।

    English summary
    John abraham next movie will be a biopic of a historical Football match played by Mohan bagan club Kolkata.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X