For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन का शानदार डेब्यू- पहले थीं वकील- ये बातें जानकर दंग रह जाएंगे आप

    |

    सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म नोटबुक में जहीर इकबाल के साथ प्रनूतन अपने सपने की उड़ान भरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। प्रनूतन दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं। फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

    रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने की दूसरी शादी, विशगन वंगामुड़ी को बनाया हमसफर- PICSरजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने की दूसरी शादी, विशगन वंगामुड़ी को बनाया हमसफर- PICS

    परिवार के समर्थन के बावजूद प्रनूतन ने आसान रास्ता नहीं चुना, उन्होंने एक फोटो शूट करवाया और किसी भी अन्य संघर्षशील अभिनेता की तरह बहुत सारे ऑडिशन दिए और अनगिनत ऑडिशन देने के बाद प्रनूतन को सलमान खान प्रोडक्शन द्वारा निर्मित नोटबुक के साथ अपना सपना पूरा करने का अवसर मिला।

    ऑडिशन की अवधि के दौरान, बहुत से लोग यह नहीं जानते थे कि प्रनूतन फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती हैं क्योंकि वह आमतौर पर अपने उपनाम का उपयोग नहीं करती हैं। युवा अभिनेत्री द्धारा अपने उपनाम का उपयोग नहीं करने का निर्णय काफी बहादुरी भरा कदम था और जब टीम को इस बारे में पता चला तो हर कोई प्रनूतन के विनम्र व्यवहार से दंग रह गया था।

    प्रनूतन और ज़हीर इकबाल की हालिया आउटिंग और तस्वीरों ने उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। सलमान खान द्वारा निर्मित फ़िल्म नोटबुक में जहीर इकबाल के साथ प्रनूतन अपना डेब्यू कर रही है, जिसके लिए वह लंबे समय से तैयारी कर रही है और यह फिल्म 29 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।

    English summary
    Mohnish bahl's daughter Pranutan going to debut with Salman khan production's Notebook. Zaheer iqbal will be in men lead.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X