For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अधूरी कहानी के बाद अब अधूरी गर्लफ्रैंड..oops हाफ गर्लफ्रैंड बनाएंगे मोहित सूरी

    |

    मोहित सूरी की हालिया रिलीज हमारी अधूरी कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत की है। महेश भट्ट की लिखी कहानी पर आधारित हमारी अधूरी कहानी ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया। फिल्म मे विद्या बालन, इमरान हाशमी, राजकुमार राव जैसे बेहतरीन सितारों ने काम किया था और उनके अभिनय से दर्शकों भी काफी इंप्रेस हुए।

    अब मोहित सूरी अपनी अगली फिल्म चेतन भगत की बेस्टसेलर नॉवेल हाफ गर्लफ्रैंड पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। हाफ गर्लफ्रैंड एक यंग कपल की लव स्टोरी है जिसमें रिया जो कि एक मॉर्डन लड़की है से एक बिहारी लड़के माधव को प्यार हो जाता है। माधव और रिया की इस प्रेम कहानी में बहुत ही ट्विस्ट्स और टर्न्स हैं जो कि दर्शकों को काफी पसंद आएंगे।

    15 दिनों तक क्यों नहीं सो पाए विद्या बालन और इमरान!

    लेकिन आपको बता दें कि हाफ गर्लफ्रैंड भी एक ट्रैजिक लव स्टोरी है जिसका अंत एक बार फिर से अधूरा ही मिलेगा। तो इस बार भी दर्शक थियेटर से बाहर निकलते समय थोड़ा दुखी ही होंगे। आशिकी 2, मर्डर 2, एक विलेन, हमारी अधूरी कहानी और अब हाफ गर्लफ्रैंड।

    फिल्हाल हाफ गर्लफ्रैंड की कास्टिंग के लिए ऑडीशन शुरु हो चुके हैं और उम्मीद है कि जल्द ही मोहित सूरी अपनी बेहतरीन कास्ट के साथ फिल्म की अनाउंसेंट करेंगे।

    English summary
    Mohit Suri’s Hamari Adhuri Kahani has released successfully in theaters, the director has thrown himself into Half Girlfriend and is going all out to start work on the young, commercial love story written by Chetan Bhagat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X