For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोहित रैना ने 'मुंबई डायरीज़ 26/11' की रिलीज़ से पहले फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिया पोएटिक ट्रिब्यूट- VIDEO

    |

    फ्रंटलाइन वर्कर्स को एक अनूठी और काव्यात्मक श्रद्धांजलि के रूप में, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज एक विशेष एनिमेटेड वीडियो जारी किया है जिसमें मोहित रैना को नैरेटर के रूप में दिखाया गया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी मूल सीरीज़ मुंबई डायरीज़ 26/11 के प्रीमियर से पहले जारी की गई कविता राकेश तिवारी द्वारा लिखी गई है। स्टूडियो फिक्शन, जहां मोहित रैना राकेश तिवारी द्वारा लिखी गई एक कविता सुनाकर फ्रंटलाइन वर्कर्स को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    साहस को सलाम शीर्षक वाली यह कविता मेडिकल फर्टेर्निटी को हर ज़रुरत के वक़्त मदद करने के लिए धन्यवाद देने के बारे में है और बताया गया है कि हर व्यक्तिगत चुनौती का सामना करने में उनकी कर्तव्य की भावना कैसे प्रबल होती है। दिल को छू लेने वाला यह वीडियो दर्शकों को फ्रंटलाइन वर्कर्स के नायकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने का मौका देती है।

    वीडियो एक नोट पर समाप्त होता है, जो दर्शकों को www.mumbaidiaries.in पर ले जाता है जहां वे हमारे बहादुर फ्रंटलाइन हीरों के लिए अपने संदेश साझा कर सकते हैं।

    निखिल आडवाणी द्वारा रचित और मोनिशा आडवाणी व एम्मे एंटरटेनमेंट के मधु भोजवानी द्वारा निर्मित यह मेडिकल ड्रामा निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है। मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में शहर को तबाह करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था। सीरीज़ में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

    एनिमेटेड वीडियो स्टूडियो फिक्शन द्वारा रचित और पार्थिव नाग द्वारा निर्देशित है। रोमित रॉय चौधरी द्वारा करैक्टर डिजाइन किये गए है, मार्क डी'रोजारियो द्वारा प्री-प्रोडक्शन, रिंबिक दास द्वारा कॉन्सेप्ट डिजाइन और पोस्ट प्रोडक्शन, स्नेहश्री साहू, रोमित रॉय चौधरी, समद्रिता बनर्जी व रिंबिक दास द्वारा एनिमेशन और मलय वडलकर द्वारा संगीत और साउंड डिजाइन किया गया है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के इंटीमेट सीन पर संजय लीला भंसाली का बड़ा फैसला !गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के इंटीमेट सीन पर संजय लीला भंसाली का बड़ा फैसला !

    मुंबई डायरीज़ 26/11 का प्रीमियर 9 सितंबर, 2021 को विशेष रूप से और वैश्विक स्तर पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

    English summary
    Mohit Raina pays a poetic tribute to frontline workers with special Video before Mumbai Diaries 26/11 release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X