For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोहनलाल की दमदार 'दृश्यम 2' ने जीता दिल, अब अजय देवगन- तबू के साथ रीमेक की तैयारी शुरु?

    By Filmibeat Desk
    |

    हाल ही में मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। सुपरस्टार मोहनलाल स्टारर इस संस्पेंस से भरपूर फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशक हैं जीतू जोसेफ। वहीं, इसी बीच फैंस इस फिल्म की हिंदी रीमेक की भी डिमांड कर रहे हैं। अजय देवगन, श्रेया सरन और तबू स्टारर दृश्यम (हिंदी) को दर्शकों ने बहुत सराहा था। लिहाजा, अब सीक्वल की उम्मीद है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो, अजय देवगन और तबू के साथ दृश्यम 2 को जल्द ही शुरु किया जाएगा और यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी। प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने फिल्म के राइट्स काफी मंहगे दामों में खरीद भी लिये हैं।

    इस फिल्म में अजय देवगन, तबू, श्रेया सरन और इशिता दत्ता ही नजर आएंगे। वहीं, जहां तक निर्देशक की बात है.. तो इस बार निर्माता ओरिजनल निर्देशक यानि की जीतू जोसेफ को ही लेना चाह रह रहे हैं। बता दें, दृश्यम (हिंदी) का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था, लेकिन 2020 में उनका देहांत हो गया।

    दृश्यम 2

    दृश्यम 2

    मेकर्स फिल्म की शूटिंग साल 2021 के आखिरी में शुरू करेंगे। तब तक अजय देवगन अपने बाकि के प्रोजेक्ट्स को खत्म कर लेंगे। वह फिल्म को अगले साल यानि की 2022 में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। वहीं इधर फैंस की डिमांड भी बढ़ रही है।

    बेसब्र हैं फैंस

    बेसब्र हैं फैंस

    कोई शक नहीं फैंस दृश्यम 2 में अजय देवगन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। बता दें, दृश्यम 2 में पहले फिल्म के आगे ठीक आगे की कहानी है।छह साल गुज़र चुके हैं औरजॉर्जकुट्टी का परिवार सब कुछ भूलकर जीने की कोशिश में लगा है। लेकिन यह इतना आसान नहीं है..

    दमदार संस्पेंस- थ्रिलर

    दमदार संस्पेंस- थ्रिलर

    6 सालों के बाद भी पुलिस ने अपनी छानबीन जारी रखी है।उनकी पूरी कोशिश है कि लड़के की लाश बरामद हो जाए औरजॉर्जकुट्टी के साथ पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लें। लेकिन इस छानबीन के बीच इतना जबरदस्त ट्विट्स एंड टर्न्स डाला गया है, जो आपको हैरान कर देगा।

    सुपरहिट फिल्म

    सुपरहिट फिल्म

    फिल्म में थ्रिलर इस स्तर का है कि यह आपको अंत तक हिलने नहीं देगा। फर्स्ट हॉफ में कुछ चीजें गैर जरूरी लगती है.. लेकिन क्लाइमैक्स आते-आते तमाम गैरज़रूरी सीन इतने बेहतरीन तरीके से जस्टिफाई किया गया है कि आप निर्देशक को सराहने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

    6 भाषाओं में बनी है फिल्म

    6 भाषाओं में बनी है फिल्म

    ‘दृश्यम' ने इतनी सफलता हासिल की थी और इसे इतना पसंद किया गया था कि हिंदी समेत छह अन्य भाषाओं में इसके रीमेक बने। दृश्यम को मलयालम, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और कन्नड़ भाषा में बनाया गया था। इसके अलावा इसे चीनी भाषा में भी बनाया गया था।

    दृश्यम 2

    दृश्यम 2

    मलयालम दृश्यम 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। जहां आप subtitles के साथ फिल्म देख सकते हैं। या हिंदी दर्शक अजय देवगन की फिल्म के लिए 2022 तक इंतजार कर सकते हैं।

    अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में जुड़ी एक और कॉमेडी फिल्म? एकता कपूर के साथ मिलाएंगे हाथ

    English summary
    As Mohanlal's Drisyam 2 is getting positive response, fans demanding Drishyam 2 in hindi with Ajay Devgn. As per reports, Ajay to reunite with Tabu for Drishyam 2 in 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X