For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के साथ फिल्म करेंगे मोहनलाल? साउथ सुपरस्टार ने फैंस को दिया जवाब

    |

    हिंदी फिल्में और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दूरी अब काफी कम हो चुकी है। कई बॉलीवुड एक्टर्स तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्मों में नजर आ रहे हैं। वहीं, कई दक्षिण के सुपरस्टार्स अब हिंदी फिल्म प्रेमियों के बीच जगह बना रहे हैं। जिसका नतीजा है कि साउथ के कई बड़े निर्माता- निर्देशक पैन इंडिया फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं।

    प्रभास, दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा जैसे अभिनेता की फैन फॉलोइंग गजब की बढ़ रही है। वहीं, हाल ही में साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने सोशल मीडिया पर फैंस के दौरान बातचीत का सेशन रखा, जहां एक यूजर ने पूछा कि क्या वो अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के साथ फिल्म करना चाहेंगे। तो सुपरस्टार ने जवाब दिया- "Let it happen."

    जाहिर है मोहनलाल के इस जवाब ने फैंस के बीच उत्साह को डबल कर दिया है। बता दें, अक्षय कुमार और प्रियदर्शन कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वहीं, प्रियदर्शन और मोहनलाल भी कई फिल्में कर चुके हैं.. लेकिन इन दो कलाकारों को कभी साथ नहीं लाया गया है। उम्मीद है फैंस के इन सवालों के बाद निर्माता इस दिशा में सोच सकते हैं।

    सुपरहिट जोड़ी

    सुपरहिट जोड़ी

    अक्षय कुमार और प्रियदर्शन ने हेरा फेरी, भूलभूलैया, भागमभाग, गरम मसाला जैसी जबरदस्त कॉमेडी फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है।

    आने वाली फिल्म

    आने वाली फिल्म

    लंबे समय से खबर चल रही है कि अक्षय कुमार और निर्देशक प्रियदर्शन एक बार फिर साथ जुड़ने वाले हैं। अब निर्देशक ने इसे कंफर्म भी कर दिया है। प्रियदर्शन ने बताया है कि वो अक्षय कुमार के साथ एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म करने वाले हैं।

    प्रियदर्शन

    प्रियदर्शन

    बीच में अफवाह उठी थी कि प्रियदर्शन हेरा फेरी 3 का निर्देशन करने वाले हैं। लेकिन निर्देशक ने इस खबर से इंकार किया है। मुंबई मिरर से बात करते हुए प्रियदर्शन ने कहा, "मैं हेरा फेरी 3 से नहीं जुड़ा हूं, मैंने मेकर्स से कह दिया है कि मुझे दिलचस्पी नहीं है। बहुत लोगों को लगता है कि हेरा फेरी 2 भी मैंने बनाई है, लेकिन वो भी मेरी फिल्म नहीं थी।"

    अक्षय कुमार के साथ करेंगे फिल्म

    अक्षय कुमार के साथ करेंगे फिल्म

    वहीं, अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने पर उन्होंने कहा, "मैं तो अक्षय के साथ एक गंभीर फिल्म करना चाहता था, लेकिन उसने कहा कि लोग हमने कॉमेडी की अपेक्षा करेंगे। हम इसी दिसंबर में फिल्म शुरु करने वाले थे, लेकिन अब अगले साल सितंबर में शुरु करेंगे। इस फिल्म को अक्षय कुमार ही प्रोड्यूस करेंगे।"

    धमाकेदार एक्शन फिल्म के बाद, संजय लीला भंसाली की बायोपिक फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान?धमाकेदार एक्शन फिल्म के बाद, संजय लीला भंसाली की बायोपिक फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान?

    English summary
    Recently, superstar Mohanlal conducted a ask me anything session on Twitter where a fan asked when he would collaborate with Akshay Kumar. His reply left fans curious.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X