For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मॉडर्न लव हैदराबाद का दिखा हैदराबाद में जादू, निर्माता इलाहे हिप्तुला ने बताई दिल की बात

    By Filmibeat Desk
    |

    अपकमिंग अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ मॉडर्न लव हैदराबाद का प्रमोशन शुरू हो चुका है। हाल ही सीरीज के कुछ कास्ट मेंबर्स और क्रिएटर्स को तड़के सुबह हैदराबाद के ऐतिहासिक चारमीनार पर किया गया स्पॉट।

    इसमें निर्माता इलाहे हिप्तुला से लेकर एक्टर्स अभिजीत दुड्डाला, नरेश अगस्त्य, कोमली प्रसाद और निर्देशक उदय गुरराला को वहां पोज करते देखा गया, जिन्होंने यहां नए तेलुगु अमेज़न ओरिजिनल के लॉन्च की घोषणा भी की।

    इस पर बात करते हुए, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ मॉडर्न लव हैदराबाद के निर्माता इलाहे हिप्तुला ने कहा, "हैदराबाद की प्रतीकात्मक संरचना, प्रतिष्ठित और भव्य चारमीनार के सामने खड़ा होना एक बेहद शानदार एहसास है। इस खूबसूरत शहर में अपना सारा जीवन बिताने के अलावा, मैंने हैदराबाद ब्लूज़ के साथ एक स्टोरीटेलर के रूप में अपना करियर शुरू किया, जिसने दुनिया को इस शहर की विशिष्टता से परिचित कराया और अब मॉडर्न लव हैदराबाद के साथ हम आम लोगों, कल्चर और व्यंजनों को दर्शकों तक पहुंचा रहे हैं।

    हम अमेज़न प्राइम वीडियो पर 8 जुलाई 2022 को शुरू होने वाली इस सीरीज के लिए बहुत उत्साहित हैं और आशा करते हैं कि दुनिया भर के दर्शक हमारी इस पेशकेश का आनंद लेंगे और इन दिलकश रत्नों के साथ प्यार करेंगे। "

    Read more about: news न्यूज
    English summary
    Modern Love Hyderabad shows magic in Hyderabad, producer Ilahe Hiptula expresses his heart
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X