For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'चेन्नई एक्सप्रेस' की रिलीज पर मनसे का अड़ंगा

    |

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने बुधवार को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को रिलीज न होने देने की चेतावनी दी है।

    रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म की रिलीज के लिए महाराष्ट्र के कई एकल सिनेमाघरों में चल रही मराठी फिल्मों की प्रदर्शन अवधि में से प्राइम शो की मांग किए जाने की खबरें आने के बाद मनसे की फिल्म इकाई नाराज है।

    महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना के अध्यक्ष एमी खोपकर ने कहा, "अगर चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता इस समय चल रहे किसी फिल्म को रोकने का प्रयास करेंगे तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे तथा इससे पार्टी के लोग अपने तरीके से निबटेंगे।"

    खोपकर ने कहा कि मनसे ने सभी एकल एवं अन्य सिनेमाघरों को चिट्ठी लिखकर उनसे कहा है कि वे 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए मराठी फिल्म 'दुनियादारी' को न हटाएं।

    दुनियादारी 19 जुलाई से महाराष्ट्र के लगभग सभी गैर महानगरीय एवं छोटे शहरों के सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रही है।

    खोपकर ने कहा, "अगर 'चेन्नई एक्सप्रेस' के निर्माता ऐसा करने का प्रयास करेंगे तो हम राज्य के सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। इसके अलावा हम गुरुवार तक उनके सभी इश्तहारों को भी हटा देंगे।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    The Maharashtra Navnirman Sena (MNS) Wednesday threatened to disrupt the release of the Shah Rukh Khan-Deepika Padukone starrer 'Chennai Express'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X