For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Fawad Khan की ब्लॉकबस्टर रिलीज को लेकर भारत में बवाल, MNS नेता बोले- फिल्म देखनी है तो पाकिस्तान जाओ

    |

    The Legend of Maula Jatt: फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' दुनियाभर में तारीफें बटोरने के लिए भारत में रिलीज होने वाली है। लेकिन जैसी कि आशंका थी.. फिल्म को लेकर विवाद शुरु हो चुका है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता अमेय खोपकर ने फिल्म के भारत में रिलीज के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी दी है।

    मनसे नेता ने कहा कि राज ठाकरे के आदेश के अनुसार वह इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने फवाद के फैंस को देशद्रोही कहा और लिखा कि अगर वे फिल्म देखना चाहते हैं तो वे पाकिस्तान जा सकते हैं।

    अमेय खोपकर ने निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि यह क्रोधित करने वाला है कि एक भारतीय कंपनी द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की भारत में रिलीज की योजना बना रही है।

    mns-leader-threatens-against-release-of-fawad-khan-s-the-legend-of-maula-jatt-in-india

    अजय देवगन की Bholaa से डेब्यू करने वाली हैं साउथ की ये एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, चौंका देंगी Picsअजय देवगन की Bholaa से डेब्यू करने वाली हैं साउथ की ये एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, चौंका देंगी Pics

    नेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर धमकी देते हुए लिखा, "पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट को भारत में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। सबसे ज्यादा गुस्सा दिलाने वाली बात यह है कि एक भारतीय कंपनी यह योजना बना रही है। राज साहब के आदेश का पालन करते हुए हम इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे। फवाद खान के प्रशंसक, देशद्रोही.. पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं।"

    बता दें, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट पाकिस्तान की सबसे बड़े बजट पर बनी फिल्म है। फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है और ब्लॉकबस्टर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में ये फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    MNS leader Ameya Khopkar recently threatened to Stall the release of Fawad Khan and Mahira Khan starrer 'The Legend of Maula Jatt' in India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X