For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मर्डर 2 की शूटिंग पर मनसे का कहर, महेश ने बुलाई पुलिस

    By Jaya Nigam
    |

    मुंबई स्थित बॉलीवुड पर मराठा राजनीति का दुष्प्रभाव अब साफ दिखाई देने लगा है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना समेत अन्य क्षेत्रीय पार्टियों ने जय मराठा के दम पर हर अराजकता करने का लइसेंस खुद से ही हासिल कर लिया है। समय-समय पर बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियां इसका निशाना बनती रहती हैं लेकिन कोई भी इस अराजकता के खिलाफ खुल कर सामने नहीं आना चाहता। हाल ही में मनसे कार्यकर्ताओं का निशाना बने फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने इस भ्रष्ट राजनीति का खुल कर विरोध किया।

    मनसे कार्कर्ताओं ने फिल्म सिटी में मर्डर 2 की शूटिंग कर रहे निर्देशक मोहित सूरी और कलाकारों को अपने हंगामें से खूब परेशान किया। हंगामे से घबराए मोहित ने महेश को बुलाया। महेश ने मनसे कार्यकर्ताओं के विरुद्ध पुलिस में शिकायत कर तुरंत इसे रोकने की मांग की। ऐसे में ये मामला जोर पकड़ गया और सकी चर्चा मीडिया में आ गई। महेश ने बताया कि उन्होने मनसे कार्यकर्ताओं की मनमानी का विरोध किया इस वजह से उन्होने शूटिंग रोक दी।

    महेश ने दो टूक बोलते हुए कहाकि असल माजराये था कि वह शूटिंग यूनिक के आइडेंटिटी कार्ड चेक कर रहे थे और मैने इसका विरे किया। इससे भड़के कार्यकर्ताओं ने खूब गदर काटी। महेश का कहना था कि ये काम मनसे वालों का नहीं बल्कि प्रशासन का है। लेकिन इनका विरोध ना किये जाने की वजह से ये हमेशा इस तरह के काम करते रहते हैं। लेकिन महेशने भी जता दिया कि उन्होने कच्ची गोलियां नहीं खेली हैं।

    English summary
    Mahesh Bhatt production Murder 2 shoot stopped by MNS activists in Film city recently. Director Mohit Suri asked Mahesh to come there and Mahesh called police to stop the nuisance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X