For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    4 शादी करने वाले अदनान सामी को मनसे ने भारत छोड़ने को कहा

    |

    अपनी सधी हुई आवाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले गायक अदनान सामी के पीछे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने एक नया मोर्चा खोल दिया है, मनसे का कहना है कि अदनान सामी का वीजा टाइम खत्म हो गया है इसलिए उन्हें तुरंत भारत छोड़ देना चाहिए उन्हें हमारे देश में रहने का कोई हक नहीं है। लेकिन अदनान के खिलाफ मनसे कुछ हो-हल्ला मचाये इससे पहले उन्होंने अदनान सामी को अपने ऑफिस में बुलाकर एक घंटा बातचीत की औऱ चेतावनी दी कि सामी तत्काल भारत छोड़े दें।

    जो खबर आ रही है उसके मुताबिक मनसे फिल्म प्रकोष्ठ के प्रमुख अमेय खोपकर ने 44 वर्षीय सामी को शनिवार को दोपहर बाद पार्टी कार्यालय में बुलाकर उनसे एक घंटा से अधिक समय तक बातचीत की, खोपकर ने कहा कि "कई लोगों की यह शिकायत मिलने के बाद कि सामी के वीजा की वैधता छह अक्टूबर को खत्म हो गई है और वह अवैध रूप से भारत में रह रहे हैं, हमने उन्हें बुलाया।" सामी ने बातचीत के दौरान खोपकर से कहा कि उनके वीजा के नवीकरण की प्रक्रिया अभी चल रही है।

    खोपकर ने कहा, "हमें उम्मीद है कि सामी जल्द ही भारत छोड़ देंगे और वीजा का नवीकरण हो जाने के बाद ही यहां लौटेंगे।" सामी के वीजा की वैधता खत्म होने की बात उस वक्त सामने आई जब उनकी पूर्व दूसरी पत्नी सबा गालादरी के खिलाफ तलाक सह संपत्ति संबंधी मुकदमे की सुनवाई पिछले हफ्ते मुंबई की अदालत में चल रही थी।

    गौरतलब है कि अदानान सामी का जन्म 1969 में लंदन में हुआ था। पूर्व पाकिस्तानी राजनयिक अरशद सामी खान उनके पिता थे और भारत की नौरीन खान उनकी मां हैं। उन्होंने अदालत को बताया कि उनके वीजा के नवीकरण की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने चार शादी की है लेकिन आज भी अकेले हैं। अदनान सामी को लोग भीगी-भीगी रात में, मुझको तो लिफ्ट करा दे जैसे गीतों के लिए आज भी याद किये जाते हैं।

    English summary
    Maharashtra Navnirman Sena, the film wing of the Raj Thackeray-led MNS,asked Pakistani singer Adnan Sami to leave the country as he was allegedly staying in India without a visa.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X