For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर की पार्टी में स्टार्स कर रहे थे नशा ? Video से उठा सवाल, सच्चाई आयी सामने

    |

    करण जौहर अक्सर अपने घर पर बॅालीवुड के खास दोस्तों के लिए पार्टी देते रहते हैं। इसके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगती है।बीते शनिवार को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर एक पार्टी का आयोजन किया।

    इस पार्टी का हिस्सा दीपिका पादुकोण,मलाइका-अर्जुन, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शाहिद,जोया अख्तर, अयान मुखर्जी बनें। वीडियो सामने आने के बाद इस सभी स्टार्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही ऐसा आरोप भी लगाया जा रहा है कि सभी वहां पर नशा कर रहे थे।

    इस वीडियो में करण जौहर अपने घर की पार्टी का एक नजारा दिखा रहे हैं। इसके बाद इन सभी स्टार्स को देखकर यूजर्स का कहना है कि हर कोई कुछ छिपाता हुआ दिखाई दे रहा है।

    देखिए कैसे बॅालीवुड स्टार

    देखिए कैसे बॅालीवुड स्टार

    भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो पर उड़ता पंजाब लिखते हुए शेयर किया है। सिरसा ने लिखा है कि देखिए कैसे बॅालीवुड स्टार नशे की हालत में दिखाई दे रहे हैं। मैं इसका विरोध करता हूं।

    वहां कोई भी नशे में नहीं था मेरी पत्नी ने कहा

    वहां कोई भी नशे में नहीं था मेरी पत्नी ने कहा

    भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवरा ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उस शाम मेरी पत्नी भी वहां मौजूद थीं। वहां कोई भी नशे में नहीं था।झूठ फैलाना और उन लोगों को बदनाम करना बंद कीजिए। इस पर माफी मांगना चाहिए।

    कुछ चीज छिपाते हुए नजर आते हैं

    कुछ चीज छिपाते हुए नजर आते हैं

    खैर, सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। विक्की कौशल वीडियो में जमीन पर बैठे हैं। कैमरा जब उनकी तरफ आता है तो वह नाक पोंछते रहे हैं। दूसरी तरफ अयान मुखर्जी कोई चीज छिपाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    वीडियो में सफेद पाउडर

    वीडियो में सफेद पाउडर

    विक्की कौशल पर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैँ। कई लोग विक्की कौशल के पास दिख रही सफेद चीज को सफेद पाउडर कह रहे हैं। इस पर सवाल खड़ा कर दिया है कि कहीं ये ड्रग्स तो नहीं है?

    पुलिस में शिकायत

    पुलिस में शिकायत

    इतना ही नहीं कई यूजर्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की बात भी कही है। मांग की है कि इन सभी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

    दीपिका से पूछा ये सवाल

    दीपिका से पूछा ये सवाल

    मामला यहां तक नहीं रहा एक्स कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को एक साथ देखने पर भी सवाल किया गया है।एक यूजर्स ने कहा है कि दीपिका तुम रणबीर कपूर की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी और अब तुम उसके साथ मस्ती कर रही हो।

    English summary
    MLA accuses Deepika Padukone, Ranbir Kapoor of doing drugs at Karan Johar's party,here read truth
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X