For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी मौत पर बनेगी फिल्म..मिथुन और नसीरु्द्दीन आएंगे नजर

    |

    लाल बहादुर शास्त्री की मौत अचानक हुई थी और किसी को भी पता नहीं है कि उनके मौत के पीछे क्या कारण था। इसपर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की विवादास्पद मौत पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है। उन्होने ये ऐलान उनकी 52वीं पुण्यतिथि पर किया।

    फैंस के लिए बुरी खबर..BHARAT फिल्म में सलमान नहीं उतारेगे शर्ट..ये है कारण

    उन्होने इस बात का भी खुलासा किया कि इस फिल्म में आपको मिथुन चक्रवर्ती और नसीरुद्दीन शाह नजर आएंगे। फिल्म का नाम भी फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म का नाम द ताशकंद फाइल्स होगा।

    इसके साथ ही पत्रकारों से बता करते हुए विवेक ने कहा कि ये स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ी रहस्य है इसलिए इसपर काम करने के फिल्म जगत के बेहतरीन अभिनेताओ के साथ विश्वसनीयता से काम करना चाहिए।

    विवेक ने ट्वीट करके लाल बहादुर शास्त्री को याद किया और कहा का कि इसी दिन हमारे पूर्व प्रधानमंत्री की ताशकंद में रहस्यमय तरीक से मौत हुई थी।

    क्या वो सच में हार्टअटैक था या उनको जहर दिया गया था? उन्होने खुलासा किया कि वो कई सालों से इसपर शोध कर रहे है और वो अब इस बात का खुलासा करने के लिए मौजूद है।

    English summary
    He made the announcement on his 52th death anniversary. He also disclosed that in this movie you will see Mithun Chakraborty and Naseeruddin Shah. The name of the film has also been finalized. The film will be named The Tashkent Files.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X