For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिथुन चक्रवर्ती का जन्मदिन, लेकिन नहीं मनाएंगे कोई जश्न- सुशांत सिंह राजपूत की याद में लिया फैसला

    By Staff
    |

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कर दिया। इस घटना से सभी हैरान और दुखी हैं। ऐसे में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने इस साल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला लिया है। आज मिथुन चक्रवर्ती का जन्मदिन है, लेकिन वो कोई जश्न नहीं मनाएंगे।

    Sushant Singh की वजह से Mithun Chakraborty ने किया Birthday Celebration cancel | FilmiBeat

    उनके बेटे नमाशी ने कहा, "कोविड-19 महामारी के कारण बने हालातों और हमारे प्रिय सहयोगी सुशांत के असामयिक निधन को देखते हुए इस साल मैंने और मेरे पिता ने जन्मदिन पर कोई सेलिब्रेशन नहीं मनाने का फैसला किया है। हम लोगों से आग्रह करते हैं कि वे सुरक्षित रहें और जितना संभव हो उतना घर के अंदर ही रहें।"

    सुशांत के निधन से आहत नमाशी ने कहा, "जो लोग आपको पसंद है और जो पसंद नहीं है, किसी को भी अपने शब्दों से आहत न करें। धैर्य से सुनें, अपने अहंकार को छोड़ दें। सभी को अपने दिलो-दिमाग से बोलने दें क्योंकि अवसाद सबसे बड़ा हत्यारा है।"

    सुशांत सिंह राजपूत का निधन

    सुशांत सिंह राजपूत का निधन

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई आवास पर आत्महत्या कर जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे।

    बॉलीवुड पर सवाल

    बॉलीवुड पर सवाल

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के साथ बॉलीवुड की दुनिया पर एक बार फिर सवाल उठने लगा है। कुछ सुशांत के गिरते- उठते करियर को सुसाइड का कारण मान रहे हैं, तो किसी का कहना है कि इंडस्ट्री में पक्षपात को लेकर वो डिप्रेशन में थे। बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों के अलावा फैंस भी इंडस्ट्री के रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

    बॉलीवुड में नेपोटिज्म

    बॉलीवुड में नेपोटिज्म

    बॉलीवुड पर हमेशा से नेपोटिज्म को लेकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। बाहर से आए कलाकारों को वो प्यार और स्थान कभी नहीं दिया जाता, तो यहां फिल्म परिवार के कलाकारों को दिया जाता है।

    उनका कर्मा है, तुम्हारा नहीं

    उनका कर्मा है, तुम्हारा नहीं

    फिल्ममेकर शेखर कपूर ने सुशांत के गम में लिखा- मैं जानता हूं तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं, जिन्होंने तुम्हें निराश किया। तुमने मेरे कंधों पर आंसू बहाए हैं। काश मैं पिछले छह महीने तुम्हारे आस पास होता। काश तुम मुझसे बात करते। जो तुम्हें हुआ वो उनका कर्मा है, तुम्हारा नहीं।

    यह सुसाइड नहीं, यह प्लान मर्डर है

    यह सुसाइड नहीं, यह प्लान मर्डर है

    कंगना ने कहा, "यह सुसाइड नहीं यह प्लान मर्डर था। सुशांत की गलती यही है कि बॉलीवुड वालों के कहने पर वह मान गया कि तुम वर्थलेस हो। उसने अपनी मां की नहीं सुनी। हमें यह चुनना है कि इतिहास कौन लिखेगा.."

    'दबंग' के निर्देशक का दिल दहलाने वाला खुलासा- 'सलमान खान और उनके परिवार ने हत्या और रेप की धमकी दी'

    English summary
    Mithun Chakraborty to skip birthday bash due to Sushant Singh Rajput's death and coronavirus pandemic. The actor will spend time with family in home.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X