For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या ने पास की सिविल सेवा परीक्षा, पहले ही अटैम्प्ट में 93वीं रैंक- PICS

    |

    हाल में ही यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा 2019 के नतीजों का ऐलान किया। इन परिणामों में एक नाम ऐसा है जिसका जिक्र खूब किया जा रहा है। वह है पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट और मॉडल ऐश्वर्या शिवराण की। ऐश्वर्या ने न केवल यूपीएससी की परीक्षा को पास किया बल्कि शानदार रैंक भी हासिल की। ऐश्वर्या शिवराण ने सिविल सेवा परीक्षा 2019 पास की बल्कि इसमें पहले ही अटैम्प में 93वीं रैंक लाकर साबित कर दिया कि सपना कोई भी हो, उसे पूरा किया जा सकता है।

    काजोल के 46वें जन्मदिन पर 46 अनसुनी बातें: जिद्दी काजोल की शादी से लेकर रिजेक्ट की फिल्मों के किस्सेकाजोल के 46वें जन्मदिन पर 46 अनसुनी बातें: जिद्दी काजोल की शादी से लेकर रिजेक्ट की फिल्मों के किस्से

    ऐश्वर्या शिवराण के रिजल्ट के बाद चारों तरफ यही कहा जा रहा है कि ब्यूटी विद ब्रेन। ऐश्वर्या शिवराण की खूब चर्चा हो रही है। ऐश्वर्या शिवराण ने इस खूबसूरत सपने के पूरे होने पर कहा कि मेरी मां ने मुझे ऐश्वर्या राय के बाद ये नाम दिया और वह चाहती थी कि मैं मिस इंडिया बनूं और मैं फिर मिस इंडिया के फाइनलिस्ट में चुनी गईं। लेकिन ऐश्वर्या ने बताया कि उनका हमेशा से ही सिविल सर्विज में जाने का सपना था जिसे आखिरकार सकार कर ही लिया।

    बिना कोचिंग क्रैक की परीक्षा

    बिना कोचिंग क्रैक की परीक्षा

    मीडिया के मुताबिक,ऐश्वर्या शिवराण ने बिना कोचिंग के ही इस परीक्षा को क्रेक किया है। उन्होंने ये कई कई घंटे घर से ही परीक्षा की तैयारी की।

    ऐसा है परिवार

    ऐसा है परिवार

    ऐश्वर्या शिवराण के पिता अजय कुमार कर्नल हैं जो कि एनसीसी तेलंगाना बटालियन करीमनगर के कमांडिंग ऑफिसर हैं।

    क्या कहना है

    क्या कहना है

    ऐश्वर्या शिवराण ने मीडिया से बातचीत में बताया कि यूपीएससी उनका सपना रहा है। जिसे आखिरकार उन्होंने पूरा कर लही लिया। बता दें साल 2019 की इस परीक्षा में कुल 972 उम्मीदवार पास हुए हैं जिसमें ऐश्वर्या शिवराण ने 93वीं रैंक हासिल की है।

    English summary
    Miss India 2016 finalist Aishwarya Sheoran crack Civil Service UPSC Exam watch photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X