For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिस अमेरिका नीना दावुलुरी को ट्विटर पर मिल रही हैं गालियां

    |

    भारतीय मूल की बेटी नीना दावुलुरी ने मिस अमेरिका का खिताब जीत कर जहां इतिहास रचा है वहीं दूसरी ओर उनकी जीत पर लोगों ने सवालिया निशान लगा दिया है। लोगों ने उनको लेकर ट्विटर पर एक नयी बहस छेड़ दी है। कुछ लोगों को पच नहीं रहा है कि नीना एक भारतीय होकर किस तरह से यह खिताब जीत सकती है।

    मालूम हो कि रविवार को न्यूजर्सी की अटलांटिक सिटी में आयोजित प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता में सिराकुज शहर की दावुलुरी को ताज और 50,000 डॉलर की ईनामी राशि दी गई। नीना मूल रूप से भारत के आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा जिले से ताल्लुक रखती हैं।

    वह पहली एनआरआई थी जिन्होंने ने मिस अमेरिका प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और उसे जीत भी लिया। नीना मात्र 24 साल की है और आगे चलकर डॉक्टर बनना चाहती हैं। इसलिए प्रतियोगिता में उनसे प्लास्टिक सर्जरी से जुड़े सवाल किये गये। नीना ने प्रतियोगिता के दौरान बॉलीवुड फार्मेट की स्टेज प्रस्तुति दी, जिसे सबने खूब पसंद किया।

    आईये आपको बताते हैं कि नीना दावुलुरी को लेकर लोग किस तरह की बातें ट्विटर पर कर रहे हैं।

    नीना का जीतना गलत है...

    नीना का जीतना गलत है...

    एक अमेरिकीवासी ने ट्विटर पर लिखा है कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि नीना दावुलुरी जीत कैसे गयी, वह तो अमेरिका की हैं नहीं।

    मिस पाकिस्तान या मिस चीन नहीं

    मिस पाकिस्तान या मिस चीन नहीं

    तो किसी अमेरिकी ने ट्विट किया है कि मैं हैरान हूं, यह मिस अमरीका प्रतियोगिता ही है... मिस पाकिस्तान या मिस चीन नहीं."

    ब्यूटी कान्टेस्ट फिक्सड

    ब्यूटी कान्टेस्ट फिक्सड

    कुछ न्यूयार्क वासियों ने ट्विट किया है कि सारे ब्यूटी कान्टेस्ट फिक्सड होते हैं इसलिए मैं आज के बाद कभी भी इस तरह का प्रोग्राम नहीं देखूंगा।

    मिस अमेरिका का मतलब कि मिस अमेरिका से हो..

    मिस अमेरिका का मतलब कि मिस अमेरिका से हो..

    तो कुछ लोगों का कहना है कि मिस अमेरिका का मतलब कि मिस अमेरिका से हों ना कि विश्व के किसी दूसरे देश की। नियम के हिसाब से तो नीना को प्रतियोगिता में हिस्सा ही नहीं लेना चाहिेए था।

    नीना को फर्क नहीं पड़ता..

    नीना को फर्क नहीं पड़ता..

    जहां लोग नीना दावुलूरी को लेकर इस तरह की बातें कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर मिस अमेरिका बनीं नीना दावुलूरी ने कहा कि उन्हं लोगों की टिप्पणी से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनके लिए उनकी जीत ज्यादा मायने रखती है।

    English summary
    Nina Davuluri has been hit with Twitter abuse after becoming the first woman of Indian descent to be crowned Miss America.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X