For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं सचिन तेंदुलकर की बहुत बड़ी फैन हूं : सैयामी खेर

    By Shivani Varma
    |

    फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर का कहना है कि वो क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बहुत बड़ी फैन हैं। सैयामी खेर का कहना है कि उनका सपना है कि वो सचिन के साथ क्रिकेट खेलें। यही नहीं, सैयामी ने ये भी कहा कि मैंने सुना है कि सचिन बहुत अच्छा खाना बनाते हैं, तो वो एक बार सचिन के हाथ का खाना खाना चाहती हैं।

    सैयामी ने कहा ''मैं सचिन के साथ क्रिकेट खेलना चाहती हूं। वो खाना भी बहुत अच्छा बनाते हैं इसलिए मैं उनके हाथ से बना खाना खाना पसंद करूंगी। ये एक सपना है और मुझे पता है कि इसमें कोई बुराई नहीं। मैं सचिन से ओबसेस्ड हूं।''

    "बजरंगी भाईजान के सेट पर सबसे छोटे बच्चे ओम पुरी थे!"

    बता दें कि सैयामी ने हर्षवर्धन कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप हुई थी। जब सैयामी से पूछा गया कि क्या उन्हें इस फिल्म की असफलता के लिए बुरा लगता है..तो इस बात का जवाब देते हुए लोगों ने बताया कि इस फिल्म में हमने पूरी मेहनत से काम किया है, और लोगों को हमारा काम पसंद भी आया। मैंने फिल्म ये सोचकर साइन नहीं की थी कि इसे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना है। मैंने ये फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि मुझे इसकी स्क्रिप्ट पसंद आई थी।

    English summary
    Mirzya Actress Saiyami Kher Says She's Obsessed With Sachin Tendulkar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X